'बदला' में मैंने ज्यादा सीन किए, पर फिल्म को अमिताभ बच्चन का बताया गया: तापसी पन्नू
'बदला' में मैंने ज्यादा सीन किए, पर फिल्म को अमिताभ बच्चन का बताया गया: तापसी पन्नू
Share:

नई दिल्ली:  बॉलीवुड में एक फिल्म को हीरोइन के बजाय हीरो की फिल्म बताने को लेकर बहस होती रहती है। कई अभिनेत्री ने इस मुद्दे को लेकर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है और बॉलीवुड में एक्ट्रेसेस की भूमिका को लेकर बातें की गई हैं। अब फिल्म बदला की अभिनेत्री तापसी पन्नू ने एक बार फिर इस मुद्दे को उठा दिया है। तापसी पन्नू का कहना है कि फिल्म 'बदला' में उनके अभिनेता अमिताभ बच्चन से ज्यादा सीन थे, लेकिन यह अमिताभ बच्चन की फिल्म कहलती हैं।

तापसी पन्नू ने कहा, 'यहां तक कि जब मैंने बदला जैसी फिल्म की, उसमें अमिताभ बच्चन से ज्यादा सीन किए और उनसे ज्यादा दिन काम किया। वो फिल्म के हीरो थे और मैं विलेन के रूप में थीं। लेकिन उस फिल्म में हीरो से ज्यादा विरोधी दिखाई दिया। लेकिन, जब फिल्म रिलीज हुई तो कहा गया कि यह अमिताभ बच्चन की फिल्म है।' तापसी ने यह भी कहा, 'जब मैं अपनी आवाज उठाती हूं और कहती हूं कि मैंने बराबर या ज्यादा काम किया तब लोगों को पता चलचा है और तब मेरा नाम लेना शुरू करते हैं क्योंकि यह पुरुष प्रधान इंडस्ट्री है और उन्हें यह महसूस नहीं होता कि मैंने हकीकत में ज्यादा काम किया है। इसे सर की फिल्म कहा गया और इसे किसी महिला की फिल्म नहीं बताया जाएगा जबकि यह तथ्य है कि मेरे सीन ज्यादा थे।'

फिल्म बदला को लेकर नेहा धूपिया के शो में तापसी ने कहा, 'यह फिल्म अमिताभ बच्चन की फिल्म कही जाएगी और फिल्म का श्रेय भी उन्हें ही जाएगा। आपको बता दें कि फिल्म में तापसी ने अमिताभ के साथ काम किया था। वहीं, तापसी पहले भी बॉलीवुड में महिलाओं की भूमिका को लेकर सवाल उठा चुकी हैं और उन्होंने कई ऐसी फिल्में की भी हैं, जिसमें वो अहम किरदार में हो।

रणबीर के चोट लगने के बाद आलिया ने संभाला , बहुत जल्द ही बड़े पर्दे पर साथ में नजर आएंगे दोनों

एमी अवार्ड्स 2019: राधिका आप्टे को मिला नॉमिनेशन मेडल, तस्वीरें शेयर कर जाहिर की खुशी

नो एंट्री के सीक्वल में नहीं होंगे सलमान, कौन लेगा दबंग खान की जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -