नो एंट्री के सीक्वल में नहीं होंगे सलमान, कौन लेगा दबंग खान की जगह
नो एंट्री के सीक्वल में नहीं होंगे सलमान, कौन लेगा दबंग खान की जगह
Share:

2005 में रिलीज हुई सुपरहिट कॉमेडी फिल्म नो एंट्री का सीक्वल जल्द आने वाला है। फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने भी इस बात को कंफर्म कर दिया है कि जल्द नो एंट्री का सीक्वल बनाया जाएगा, फिलहाल अभी फिल्म के शेड्यूल को लेकर कुछ पक्का नहीं हुआ है। खबरें आ रही थीं कि सीक्वल में भी पुरानी नो एंट्री के एक्टर्स को कास्ट किया जाएगा, परन्तु सलमान खान ने फिल्म से दूरी बना ली है।

डेक्कन क्रॉनिकल की खबर के मुताबिक अब ये कंफर्म हो गया है कि नो एंटी के सीक्वल में सलमान खान नहीं होंगे। पहले सलमान खान से फिल्म की तारीखों को लेकर बात चल रही थी, परन्तु अब सलमान ने फिल्म मेकर्स से क्लियर कर दिया है कि वो फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। वहीं सलमान खान अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली उनकी फिल्म 'राधे: इंडियाज मोस्ट वांटेड भाई' की शूटिंग, प्रमोशन में व्यस्त रहेंगे।

इसके अलावा, बताया जा रहा है कि सलमान खान के बाहर होने के बाद फिल्ममेकर्स जल्द ही कोई फैसला लेंगे। साथ ही प्रेम का किरदार निभाने के लिए एक एक्टर की तलाश करेंगे, जो उस किरदार को अच्छे से निभा सके। खबरें हैं कि फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार हो चुकी है और कास्ट फाइनल होने के साथ ही फिल्म पर काम शुरू कर दिया जाएगा। जानकारी के लिए बता दें कि अनिल कपूर, सलमान खान, बिपाशा बसु, फरदीन खान, ईशा देओल, सेलिना जेटली और लारा दत्ता स्टारर इस फिल्म को 14 साल हो गए हैं।

इससे पहले बोनी कपूर ने कंफर्म किया था कि नो एंट्री का दूसरा पार्ट जरूर बनेगा। इसके साथ ही उन्होंने बताया था कि नो एंट्री 2, नो एंट्री से 10 गुना ज्यादा मजेदार है। यह आपको बहुत हंसाएगी। पहले पार्ट की तरह यह दूसरा पार्ट बस एंटरटेनमेंट के लिए नहीं है। इस फिल्म में एक मैसेज छिपा है। अब देखना है कि आखिर फिल्म के लिए किन-किन स्टार्स को फाइनल किया जाता है और फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बाद बड़े पर्दे पर रिलीज हो पाती है।

मन-मुताबिक किरदार पाने के लिए नवाजुद्दीन को लगे 12 साल, स्टार,सुपरस्टार कहलाने में नहीं यकीन

बॉलीवुड के इन दो अभिनेताओं को तेल का विज्ञापन करना पड़ा महंगा

पहली बार बड़े परदे पर नजर आएँगी क्रिस्टल डिसूजा, बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता के साथ करेंगी अभिनय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -