इस मशहूर अदाकारा के साथ सिंगल ट्रैक में नजर आएंगे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के टप्पू
इस मशहूर अदाकारा के साथ सिंगल ट्रैक में नजर आएंगे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के टप्पू
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के टप्पू मतलब राज अनादकट (Raj Anadkat) अब अपनी नई पारी आरम्भ करने जा रहे हैं. उनकी ये पारी टेलीविज़न सीरियल से एकदम अलग होने वाली है, जिसमें उनके साथ टीवी की मशहूर एक्ट्रेस कनिका मान (Kanika Mann) भी दिखाई देने वाली हैं. दोनों ही इस सिंगल ट्रैक में पहली बार फीचर होने वाले हैं. इस बाबत उन्होंने स्वयं भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जानकारी दी तथा इसकी खुशी जाहिर की है.

वही ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ जैसे लोकप्रिय शो में 4 साल तक काम करने के पश्चात्, एक्टर राज अनादकट रामजी गुलाटी के अगले सिंगल ट्रैक में कनिका मान के साथ दिखाई देंगे. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के पश्चात् राज का ये पहला म्यूजिक वीडियो है. इस गाने को शाजेब आजाद के माध्यम से निर्मित ब्राउन पिच पर लॉन्च किया जाएगा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Anadkat (@raj_anadkat)

वही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रामजी गुलाटी ने एक ऑफिशियल ऐलान किया तथा नेटिजन्स ने उनके इस फोटो को लाइक एवं कमेंट्स से भर दिया. ऐलान के कुछ ही मिनटों के अंदर, कमेंट सेक्शन गाने के रिलीज होने की शुभकामनाओं तथा उम्मीदों से भर गया. राज अनादकट ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर टीम के साथ एक फोटो साझा करते हुए खुशी व्यक्त की तथा कैप्शन में लिखा कि, ‘दुबई में अपने फेवरेट लोगों के साथ कुछ खास के लिए शूटिंग कर रहा हूं.’ वहीं, कनिका मान ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की जानकारी देते हुए टीम के साथ फोटो साझा की, खुशी व्यक्त की एवं कहा कि, ‘क्यूंकि आप सभी हकीकत में जानना चाहते थे कि दुबई फिर से क्यों?’ वही इस गाने के बारे में रामजी गुलाटी ने कहा कि, “राज अनादकट एक बेहतरीन एक्टर हैं. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में उनकी एक्टिंग ने उन्हें एक वैश्विक प्रशंसक आधार दिलाया. वो अब एक घरेलू नाम हैं. दूसरी तरफ कनिका मान एक सनसनी, एक डिजिटल और टीवी सनसनी हैं. दोनों के साथ एक सांग में राज और कनिका का विजुअल ट्रीट होने वाला है.”

रुबीना दिलैक की तीखीं निगाहों ने फैंस को किया घायल, वायरल हुई तस्वीरें

रिलीज होते ही इंटरनेट पर छाया उर्फी जावेद का नया गाना 'बेफिक्रा', अंदाज ने लूटा फैंस का दिल

'नागिन 6' के पहले एपिसोड ने ही तोड़े सारे रिकॉर्ड, तारक मेहता शो को भी दे डाली शिकस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -