तापस पाल की मौत के शोक में डूबे रंजीत मल्लिक, बोले - 'वह मेरे छोटे भाई की तरह...'
तापस पाल की मौत के शोक में डूबे रंजीत मल्लिक, बोले - 'वह मेरे छोटे भाई की तरह...'
Share:

दिग्गज अभिनेता रंजीत मल्लिक, जिन्होंने 'रुद्रबीना', 'मंगल दीप' और 'गुरु दक्षिणा' जैसी कई बंगाली हिट फिल्मों में तापस पाल के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं, उनका कहना है कि बंगाली अभिनेता और पूर्व सांसद तापस पाल की मृत्यु "असामयिक" है. टॉलीवुड अभिनेत्री कोएल मल्लिक के पिता रंजीत मल्लिक तापस पाल की मृत्यु का शोक में डूबे हुए हैं क्योंकि वह उनके लिए एक छोटे भाई की तरह थे. रंजीत मल्लिक ने कहा "मैं अभी कोलकाता में नहीं हूं.   आज लौटूंगा. हमने कई फिल्मों में साथ काम किया था जिनमें 'गुरु दक्षिणा' जैसी हिट फिल्में शामिल हैं. "

उन्होंने आगे कहा "मैं अब अपनी भावनाओं को व्यक्त नहीं कर सकता. मेरे लिए यह बहुत दुखद दिन रहा है. हमारी एक साथ कई यादें हैं. मैं बस इस खबर को सुनकर विश्वास नहीं कर सका. वह मेरे लिए एक छोटे भाई की तरह था. उनकी आत्मा को शांति मिले." दिग्गज बंगाली अभिनेता और तृणमूल कांग्रेस के पूर्व सांसद तापस पाल का परसो सुबह मुंबई के एक निजी अस्पताल में हृदय गति रुकने से निधन हो गया. वह 61 वर्ष के थे.  

वह अपनी बेटी को देखने के लिए मुंबई में थे, लेकिन कोलकाता वापस आने के दौरान हवाई अड्डे पर सीने में दर्द की शिकायत की. पिछले दो वर्षों में, तापस पाल को कई बार इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था क्योंकि वे दिल की बीमारियों से पीड़ित थे.

केंद्र सरकार ने दी सरकारी कर्मचारियों को नई सौगात, जानिए क्या हैं खास

महबूबा मुफ़्ती की बेटी का अमित शाह को चैलेंज, कहा - कश्मीर में खुला घूमकर दिखा दें, सलाम करुँगी

मोदी सरकार पर सुब्रमण्यम स्वामी का हमला, कहा- 21वीं सदी का सबसे बड़ा पागलपन है GST

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -