महबूबा मुफ़्ती की बेटी का अमित शाह को चैलेंज, कहा - कश्मीर में खुला घूमकर दिखा दें, सलाम करुँगी
महबूबा मुफ़्ती की बेटी का अमित शाह को चैलेंज, कहा - कश्मीर में खुला घूमकर दिखा दें, सलाम करुँगी
Share:

नई दिल्ली : जम्मू कश्मीर में नजरंबद पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) की राष्ट्रीय अध्यक्ष और घाटी की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा मुफ्ती ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को चुनौती देते हुए कहा है कि, दम है तो कश्मीर में खुला घूम कर दिखाएं। मैं गृह मंत्री को सलाम करूंगी। इसके साथ ही इल्तिजा मुफ्ती ने यह भी कहा है कि, मैं पीएम नरेंद्र मोदी का सम्मान करती हूं। किन्तु मुझे नहीं पता कि उन्हें कश्मीर मसले पर गुमराह किया जा रहा है या फिर वह राष्ट्र को जान बूझकर भ्रमित कर रहे हैं।

दरअसल, जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती की नजरबंदी के बाद से उनकी बेटी इल्तिजा मुफ्ती केन्द्र की मोदी सरकार के विरुद्ध काफी मुखर रही हैं। अब एक बार फिर इल्तिजा मुफ्ती ने केन्द्र सरकार पर हमला बोला है।  एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि दिल्ली में प्रेस वार्ता के दौरान इल्तिजा मुफ्ती ने उक्त बातें कहीं हैं।

इससे पहले जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम और PDP अध्यक्ष महबूबा मुफ़्ती पर पब्लिक सेफ़्टी एक्ट (PSA) लगाए जाने को उनकी बेटी ने ग़ैर क़ानूनी और असवैंधानिक बताया था. इल्तिजा मुफ़्ती ने कहा था कि भाजपा की केन्द्र सरकार कशमीर में साम्राज्यवादी ताक़त की तरह व्यव्हार कर रही है. 7 माह पूर्व जम्मू कश्मीर के 3 मुख्यमंत्रियों महबूबा मुफ़्ती, फारूख़ अब्दुल्लाह और उमर अब्दुल्लाह को अगस्त 2019 में नज़रबंद कर दिया गया था. 

मोदी सरकार पर सुब्रमण्यम स्वामी का हमला, कहा- 21वीं सदी का सबसे बड़ा पागलपन है GST

अवैध रेत खनन को लेकर कांग्रेस के वर्तमान और पूर्व विधायकों के समर्थकों में भिड़ंत, जमकर चले लात घूंसे

वाशिंगटन : तालिबान के साथ शांति समझौते पर इतने समय में अमेरिका ले सकता है निर्णय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -