इस एक्टर को नहीं पता तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का क्या विवाद है
इस एक्टर को नहीं पता तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का क्या विवाद है
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों तनुश्री और नाना पाटेकर का विवाद सबसे ज्यादा सुर्खियों में हैं। यह विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया है कि बॉलीवुड के सेलेब्स अपने पक्ष रख रहे हैं। अभी तक देखा जाए तो बॉलीवुड के अधिकतर सेलेब्स तनुश्री के पक्ष में खड़ें नज़र आए हैं। हाल ही में इस विवाद पर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर वरूण धवन ने भी अपनी राय रखी हैं। 

इस गे डिजाइनर की दुल्हन बनीं जाह्नवी कपूर, खूबसूरती से लूटा फैंस का दिल

हाल ही में वरूण ने तनुश्री और नाना पाटेकर के विवाद के बारे में बात रखते हुए कहा कि वह तनुश्री के साथ खड़ेे हैं लेकिन सच बात तो यह है कि मुझे इस बारें में कुछ नहीं पता है क्योंकि मैं फिल्म 'सुई धागा' में बिजी था। वरूण की यह बात सुनकर हर कोई दंग रह गया क्योंकि यह मुद्दा इन दिनों मीडिया में सातवें आसमान पर है। इससे पहले पूजा भट्ट ने तनुश्री के पक्ष में कहा है कि 'तुम्हें अपनी लड़ाई खुद लड़ना होगी। अगर तुम सच हो तो कोर्ट जाओ'।

एक्सीडेंट के एक हफ्ते बाद इस मशहूर कलाकार का निधन, 2 साल की बेटी ने पहले ही गंवाई अपनी जान

वहीं आपको बता दें कि कल से तनुश्री की तबीयत खराब हो गई है। वह आराम कर रहीं हैं। इतना ही नहीं तनुश्री ने यह कह दिया कि वह कुछ दिनों तक मीडिया दूर रहेगी। गौरतलब है​ कि यह मामला 10 साल पहले का है। 2008 में फिल्म 'हॉर्न औके प्लीज' के दौरान तनुश्री ने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। एक गाने के दौरान इंटीमेट सीन शूट करना था लेकिन तनुश्री असहज महसूस कर रहीं थीं जिस वजह से उन्होंने मना कर दिया था। इसके बाद उनपर नाना पाटेकर ने जोर जबरदस्ती की थी लेकिन वह नहीं मानी थी। फिर राखी सावंत ने डांस किया था। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

जल्द ही शादी करके बच्चे पैदा करना चाहते हैं निक-प्रियंका, नहीं कर पा रहे इंतजार

क्या... डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए निक के साथ जोधपुर पहुंची प्रियंका

विदेश में खुब चला 'सुई-धागा', वीकेंड में इतने रूपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -