एक्सीडेंट के एक हफ्ते बाद इस मशहूर कलाकार का निधन, 2 साल की बेटी ने पहले ही गंवाई अपनी जान
एक्सीडेंट के एक हफ्ते बाद इस मशहूर कलाकार का निधन, 2 साल की बेटी ने पहले ही गंवाई अपनी जान
Share:

देश के मशहूर सिंगर और वोइलानिस्ट और मलयालम फिल्‍म इंडस्‍ट्री के चर्चित कलाकार और संगीतकार बाला भास्कर का पिछले हफ्ते ही एक्सीडेंट हुआ था जिसमें उनकी दो साल की बेटी की जान चली गई थी और बाला और उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए थे. बेटी के बाद अब बाला भास्कर ने भी इस दुनिया अलविदा कह दिया. सोमवार को तिरुवनंतपुरम के एक निजी अस्पताल में उनका निधन हो गया.

बाला भास्कर का ये कार एक्सीडेंट पिछले मंगलवार यानी 25 सितम्बर को सुबह 4:30 बजे हुआ था. बाला भास्कर अपनी पत्नी और 2 वर्षीय बेटी तेजस्विनी के साथ त्रिशूर के किसी मंदिर से दर्शन कर के लौट रहे थे उस वक्त रास्ते में उनकी कार पेड़ से टकरा गई. हादसे के समय बाला भास्कर और उनकी बेटी ड्राइवर के बगल वाली सीट पर बैठे थे. एक्सीडेंट इतना भयानक था कि इसमें सिंगर की 2 साल की बेटी तेजस्विनी की मौके पर ही जान चली गई थी. वहीं बाला भास्कर और उनकी पत्नी को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती किया गया था.

40 वर्ष के बाला भास्‍कर को ब्रेन और स्‍पाइन इंज्‍री का सामना करना पड़ा था. बताया जा रहा है कि हादसे के समय ड्राइवर नशे की हालत में था जिसके कारण इतना बड़ा हादसा हुआ है. फ़िलहाल ड्राइवर अर्जुन और बाला भास्कर की पत्नी लक्ष्मी का इलाज चल रहा है और दोनों डॉक्‍टर्स की निगरानी में हैं. बाला भास्कर के निधन की खबर सुनते ही मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी. बाला भास्कर मलयालम फिल्मों के सबसे युवा संगीतकार रहे हैं.

बॉलीवुड अपडेट... 

कार दुर्घटना में ये मशहूर सिंगर और पत्नी हुए घायल, 2 साल की बेटी की हुई मौत

Manikarnika Teaser : खून से सनी हुईं दुश्मनों के छक्के छुड़ाने आ गईं रानी लक्ष्मी बाई

इस निर्देशक के प्यार में इतनी दीवानी थीं आशा पारेख कि अब तक नहीं की शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -