तांत्रिक ने कहा- ''कपड़े उतार दो तो पैसों की बारिश होने लगेगी'', नहीं मानी महिला और...
तांत्रिक ने कहा- ''कपड़े उतार दो तो पैसों की बारिश होने लगेगी'', नहीं मानी महिला और...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला औरंगाबाद से सामने आया है. जहाँ अमावस्या की रात देवी की पूजा कर पैसों की बारिश होने का लालच देकर एक विवाहिता को निर्वस्त्र करने की कोशिश की गई है और इस मामले में 13 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं इस मामले में 31 साल की महिला ने कन्नड ग्रामीण पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है. महिला का कहना है कि उसके साथ यह सब हुआ है. वहीं पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहाँ उन्हें 20 दिसंबर तक पुलिस रिमांड पर रखने को कहा गया है.

बताया जा रहा है कि यह घटना औरंगाबाद के कन्नड तहसील के कलंकी की है. वहीं इस मामले में बताया जा रहा है कि शाम के समय महिला अपने बच्चों के साथ घर में थी, गांव में ही रहनेवाला रामभाऊ लक्ष्मण शिंदे महिला के घर आया और खेत में घर की पूजा करने के बहाने चलने की बात कही. वहीं जब महिला ने जाने से इंकार किया तो उसने कहा कि मैं तुम्हारे पिता समान हूं, ऐसा बोलकर खेत में लेकर गया. इसके बाद वहां पहले ही तांत्रिक बैठे हुए थे और एक बड़ा सा रिंग बनाया गया था, जिसमें नींबू, अगरबत्ती, हल्दी-कुमकुम, गुलाल आदि सामान रखे हुए थे. यह सब देखने के बाद महिला डर गई और उसने अपने आप को बचाने के लिए चिल्लाना शुरू किया और वहां से भाग गई.

इसके बाद उसने पुलिस थाने जाकर बताया कि पैसों की बारिश के नाम पर तांत्रिक ने उसे कपड़े उतारने के लिए कहा था. वहीं उस दौरान रामभाऊ शिंदे, नवनाथ आडे, चांगदेव जाधव, नामदेव मागू राठोड, ताराचंद, रहमान, बंसी आलू आडे, सोपान कचरु सालुंके सहित अन्य 13 लोग शामिल थे.

आधार कार्ड बनवाने गई युवती के साथ बंधक बनाकर किया गैंगरेप

जौनपुर में फिर हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, 42 श्रमिक घायल

गांजा तस्करी के अंतर्राज्यीय गैंग का भंडाफोड़, सात तस्कर गिरफ़्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -