जौनपुर में फिर हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, 42 श्रमिक घायल
जौनपुर में फिर हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, 42 श्रमिक घायल
Share:

सोनभद्र : जिले में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे है वही सोमवार शाम एक और दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। चोपन थाना क्षेत्र के मारकुंडी घाटी में ट्रक पलटने से पांच महिलाओं की मौत हो गई, जबकि 42 श्रमिक घायल हो गए। वहीं 42 परिवार दर्द में डूब गए। घटनास्थल से लेकर जिला अस्पताल तक देर तक चीख-पुकार मची रही। हादसे में गंभीर रूप से घायल 10 मजदूरों को जिला अस्पताल से बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना की सूचना मिलते ही मौके पर डीएम अमित कुमार सिंह और अन्य अधिकारी पहुंच गए। परिजनों ने बताया कि दुद्धी और विंढमगंज थाना क्षेत्र के 46 मजदूर अदलहाट थाना क्षेत्र के सुरहाभाईपुर गांव में एक किसान के यहां मजदूरी के लिए गए हुए थे। मजदूरी के बाद ट्रक पर मजदूरी में मिले अनाज के साथ वापस हो रहे थे। मारकुंडी घाटी पहुंचे ही थे कि हादसा हो गया।

ट्रक बेकाबू होकर पलट गया
प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो सोनभद्र जिले के विभिन्न इलाकों के श्रमिक मिर्जापुर जिले के अदलहाट थाना क्षेत्र के सुरहा भाईपुर गांव से धान की कटाई कर ट्रक से घर जा रहे थे।  ट्रक पर कुल 46 श्रमिक सवार थे। शाम करीब पांच बजे मारकुंडी घाटी के चौथे मोड़ पर ट्रक बेकाबू होकर पलट गया। इससे 34 से अधिक श्रमिक धान के बोरे सहित डेढ़ सौ फीट गहरी खाई में चले गए। सूचना पर कई थानों की पुलिस पहुंची और घायलों की मदद में जुट गई। 

इलाज करने जा रहे डॉक्टरों की एम्बुलेंस खाई में गिरी, कई डॉक्टर घायल

उन्नाव में बड़ा हादसा, डिवाइडर तोड़ दूसरी लेन में जा घुसी बस

सड़क हादसा : भाई का फोन आया तब हुई मृतक की पहचान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -