गांजा तस्करी के अंतर्राज्यीय गैंग का भंडाफोड़, सात तस्कर गिरफ़्तार
गांजा तस्करी के अंतर्राज्यीय गैंग का भंडाफोड़, सात तस्कर गिरफ़्तार
Share:

इटावा : जिले में एसटीएफ और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने सोमवार को गांजा तस्करी के अंतर्राज्यीय गैंग का भंडाफोड़ कर सात तस्करों को गिरफ्तार किया है। सैफई मार्ग पर चली इस कार्रवाई में टीम ने तस्करों के ट्रक से करीब 660 किलो गांजा भी बरामद किया। इसकी कीमत 60 लाख रुपये बताई जा रही है। तस्कर जिस कार पर थे, टीम ने उसे भी कब्जे में लेकर तस्करी के पूरे नेटवर्क को खंगालना शुरू कर दिया है।

सूचना पर की कार्यवाही 
प्राप्त जानकारी अनुसार एसटीएफ को कुछ दिनों से उड़ीसा, असम, बिहार आदि राज्यों से मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह के बारे में जानकारी मिल रही थी। गिरोह की धरपकड़ के लिए एसएसपी एसटीएफ अभिषेक सिंह ने टीमें बनाई थीं। जल्द ही आगरा एसटीएफ को सफलता मिली। सूचना मिली कि एक ट्रक में लाखों की कीमत का गांजा इलाहाबाद से इटावा की ओर आ रहा है।

बोरो में भरा था गांजा 
सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार एसटीएफ आगरा के सीओ और इंस्पेक्टर के नेतृत्व में टीम ने वैदपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत सैफई रोड पर ट्रक का पीछा किया। निर्माणाधीन पुल के समीप पहुंचने पर दूसरी ओर से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जोनल यूनिट लखनऊ की टीम भी आ गई। दोनों टीमों ने ट्रक को रोका और तलाशी ली। ट्रक में बोरों में भरा गांजा बरामद हुआ।

ड्रग्‍स छुपाकर रखने के मामले में गिरफ्तार हुई ये मशहूर एक्ट्रेस

इस राज्य में युवाओं में बढ़ी नशे की लत सदन में उठा सवाल

देश में 27 और हिमाचल में सात दवाओं के सैंपल हुए फेल, दवा उद्योगों को निकला नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -