अमीर बनाने के लिए तांत्रिक उतरवाता था महिला के कपड़े और फिर...
अमीर बनाने के लिए तांत्रिक उतरवाता था महिला के कपड़े और फिर...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला उज्जैन से सामने आया है. इस मामले में तांत्रिक संतोष शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. इस मामले में एक महिला व एक अन्य युवती ने आरोप लगाया है कि तांत्रिक ने नोटों की बारिश कराने का लालच देकर विशेष तंत्र अनुष्ठान का आयोजन किया और उसके बाद उन्हे निर्वस्त्र करवाया और गंदी हरकतें कीं. इस मामले में विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी गई और तांत्रिक ने महिला से 50 हजार रुपए भी ऐंठ लिए.

खबरों के मुताबिक़ इस मामले में पुलिस ने बताया कि ''श्रीकृष्ण कॉलोनी निवासी महिला ने मंगलवार को शिकायत की थी कि संजय नगर निवासी तांत्रिक संतोष शर्मा ने मोबाइल पर नोटों बारिश करवाने व तंत्र क्रिया करने के दो वीडियो भेजे थे. इसके बाद उसके घर पर मोटर की बारिश करवाने का झांसा देकर पूजा करवाई गई थी. तांत्रिक शर्मा, उसकी पत्नी खुशबू और भाई संतोष व गुना के दो युवक मौजूद थे. खुशबू ने महिला के पति को कमरे के बाहर ही रोक दिया. दरवाजा बंद करने के बाद तांत्रिक ने उसे निर्वस्त्र होने को कहा और पूजा में बैठा दिया. 1 घंटे की पूजा के बाद तांत्रिक व साथियों ने अश्लील हरकत की. विरोध करने के बाद भी धमकी दी.''

इस मामले में पुलिस ने बताया कि बाहर आकर महिला ने इसकी जानकारी अपने पति को दी और इस मामले में महिला के 3 बच्चे हैं. वहीं पीड़ित महिला तांत्रिक शर्मा से 50000 वापस मांग रही है लेकिन वह लौटा नहीं रहा था. खबरों के मुताबिक़ इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है जो जल्द खत्म कर आरोपी को हिरासत में ले लिया जाएगा.

भतीजी को खिलाई नींद की गोली और करने लगा दुष्कर्म

पहले की साली की बेटी की हत्या और फिर कर लिया सुसाइड

15 साल की लड़की को बंधक बनाकर करवाया जा रहा था यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -