इस मुस्लिम एक्टर की हिन्दू पत्नी ने शेयर की अपनी गोदभराई की तस्वीर, बोली- 'लव जिहाद पर रोने से...'
इस मुस्लिम एक्टर की हिन्दू पत्नी ने शेयर की अपनी गोदभराई की तस्वीर, बोली- 'लव जिहाद पर रोने से...'
Share:

इस समय देशभर में तनिष्क के एक विज्ञापन को लेकर चर्चाएं तेज हैं। आप जानते ही होंगे बीते दिनों ही तनिष्क ने अपना एक ऐड हटाया है जिसमे उन्होंने मुस्लिम घर में हिन्दू बहू की गोदभराई दिखाई थी। तनिष्क के इस ऐड ने तेजी से विवाद छेड़ दिया था और इस विवाद के तेज होने के बाद ही कंपनी ने अपने विज्ञापन को वापस ले लिया था। अब इन सभी के बीच बॉलीवुड अभिनेता जीशान अय्यू की पत्नी रसिका अगाशे ने सोशल मीडिया पर अपनी गोदभराई की रस्म की एक तस्वीर शेयर कर दी है।

इस तस्वीर के साथ उन्होंने लव जिहाद को लेकर कमेंट किया है। पहले तो हम आपको यह बता दें कि एक्टर जीशान इस्लाम धर्म से हैं और उनकी पत्नी का नाम रसिका है जिनका धर्म हिंदू हैं। वहीं गोदभराई के बारे में बात करें तो यह शादी के बाद होने वाली एक रस्म है जो उनके साथ भी हुई थी। वैसे तो यह रस्म इस्लाम में नहीं होती है लेकिन रसिका के साथ यह रस्म निभाई गई थी। अब रसिका ने उसी दौरान की तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा है, "मेरी गोदभराई, सोचा शेयर कर दूं। और हां लव जिहाद पर रोने से पहले कृप्या थोड़ा स्पेशल मैरिज एक्टर के बारे में भी पढ़ लेना।"

आप देख सकते हैं रसिका की इस पोस्ट के आने के बाद सोशल मीडिया यूजर इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं। वैसे रसिका के अलावा मशहूर डायरेक्टर कबीर खान की पत्नी मिनी माथुर ने भी एक उदाहरण पेश किया। उन्होंने उनकी पोस्ट पर कमेंट कर लिखा है, "यह और इससे ज्यादा ही मुझे अपनी बहुसांस्कृतिक शादी में प्यार मिला है।"

3 महीने जेल की सजा काटेंगी यशोमती ठाकुर, 8 साल पहले किया था यह जुर्म

कोरोना संकट में कम खर्च में होगा पंचायत चुनाव का आयोजन

GDP ग्रोथ देखकर बोले राहुल गांधी- 'पाकिस्तान ने हमसे बेहतर कोविड को संभाला'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -