काजोल की बहन ने बेड पर लेटकर दिए अश्लील पोज़, तस्वीरें हुई वायरल
काजोल की बहन ने बेड पर लेटकर दिए अश्लील पोज़, तस्वीरें हुई वायरल
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी पिछले काफी समय से फ़िल्मी पर्दे से दूर हैं लेकिन वो इन दिनों सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं. इन दिनों तनीषा अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी हुईं हैं. हाल ही में तनीषा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है जिसके जरिए उन्होंने ये साबित कर दिखाया है कि बोल्डस के मामले में वो किसी से कम नहीं हैं.

आपको बता दें तनीषा सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. इस बार उन्होंने जो फोटोज शेयर की हैं उसमे तनीषा का कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा हैं. सभी फोटोज में तनीषा ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. तनीषा ने कुछ दिन पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ब्रालेस फोटो शेयर की थी जिसके बाद उनकी काफी ज्यादा चर्चाएं हुई थी.

आपको बता दें इंस्टाग्राम पर तनीषा के साढ़े 4 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार उनके इतने हॉट लुक को देखने के लिए तरसते हैं. आपको बता दें तनीषा आखिरी बार फिल्म 'अन्ना' में नजर आईं थीं. जल्द ही तनीषा अपने जीजा अजय देवगन के टीवी शो में लीड रोल में नजर आने वाली हैं. तनीषा नील एन निक्की और टैंगो चार्ली जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

दोस्त के बेटे को लॉन्च कर रहे सलमान, सामने आया फिल्म का नाम और पोस्टर

Song Teaser : 'हुस्न परचम' में कटरीना के हुस्न देख उड़ जायेंगे आप होश

रेखा ने शाहरुख के साथ लगाए जोरदार ठुमके, आप भी देखिये शानदार डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -