दोस्त के बेटे को लॉन्च कर रहे सलमान, सामने आया फिल्म का नाम और पोस्टर
दोस्त के बेटे को लॉन्च कर रहे सलमान, सामने आया फिल्म का नाम और पोस्टर
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने आखिरकार अपने बचपन के दोस्त के बेटे जहीर इकबाल को लॉन्च करने का फैसला लिया है और उसकी पहली फिल्म के नाम का ऐलान कर दिया है. बता दें, सलमान खान जहीर इकबाल को अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म के साथ लॉन्च करने वाले हैं. आपकी जानकारी के लिए बता डेम इस फिल्म में जहां उनके दोस्त के बेटे जहीर इकबाल को लॉन्च किया जा रहा है तो वहीं, उनके फिल्मी दुनिया के ही दूसरे दोस्त मोहनीश बहल की बेटी प्रणुतन बहल को भी वो लॉन्च करने वाले हैं. आइये आपको बता देते हैं कौनसी फिल्म है उनके बेटे की. 

इन दोनों ही न्यूकमर्स की ये पहली फिल्म होगी. अपने होम प्रोडक्शन के तहत बनने वाली फिल्म से इन दोनों की लॉन्चिंग का सलमान पहले ही ऐलान कर चुके थे. अब ये तय हो गया है कि इन दोनों ही न्यूकमर्स की पहली फिल्म का नाम होगा 'नोटबुक' होगा और इसे अगले साल 29 मार्च 2019 को रिलीज करने की तैयारी है. इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे नितिन कक्कड़. प्रोड्यूसर होंगे सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वार्दे. 

फिल्म का फर्स्ट लुक देखकर ये तो तय है कि ये फिल्म भी एक रोमांटिक लवस्टोरी होने वाली है. आपको बता दें, जहीर उनके बचपन के दोस्त के बेटे हैं और फिल्मी दुनिया से ताल्लुक नहीं रखते हैं. इसी के साथ उन्होंने अपने दोस्त की एक तस्वीर शेयर की है.

इसके साथ उन्होंने लिखा है, 'ये मेरे बचपन का दोस्त इकबाल है, जब हम जवान थे तो उस वक्त वो मेरा बैंक होता था. मुझे आज भी अच्छे से याद है कि मुझे इकबाल को 2011 रुपये चुकाने हैं. शुक्र है भगवान का कि मेरा दोस्त ब्याज नहीं लेता. अब जब बेटे को लॉन्च कर रहा हूं तो बाप का फोटो तो शेयर कर ही सकता हूं. ये प्यारी फोटो.' इसी के साथ उन्होंने बचपन के दिनों की इकबाल की फोटो भी शेयर की थी.

Video : ईशा अंबानी की शादी में बैकग्राउंड डांसर बने सलमान खान

घर से बेघर होते ही अपने और अनूप के रिश्ते पर जसलीन ने किया बड़ा खुलासा

दीपक की बदतमीजी ज़िंदगीभर नहीं भुला पाएगी यह कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -