कभी लेखक तो कभी अभिनेता हर रूप में Tanikella Bharani ने जीता है अपने फैंस का दिल
कभी लेखक तो कभी अभिनेता हर रूप में Tanikella Bharani ने जीता है अपने फैंस का दिल
Share:

टॉलीवुड के जाने माने अभिनेता, लेखक Tanikella Bharani को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने फैंस का दिल जीतने के लिए अपने शुरूआती करियर में कड़ा संघर्ष भी किया है। बता दें कि Tanikella Bharani आज अपना 67 वां जन्मदिन मना रहे है। Tanikella Bharani का जन्म आज ही के दिन यानि 14 जुलाई 1954 को हुआ था।  

वहीं Tanikella Bharani 1984 में कंचू कवचम के लिए एक संवाद लेखक के रूप में अपने करियर की शुरुआत की। उन्होंने लेडीज टेलर, श्री कनक महालक्ष्मी रिकॉर्डिंग डांस ट्रूप (1987), वरसुधोचादु (1988), चेट्टू किंडा प्लीडर (1989), स्वरा कल्पना ( 1989), शिवा (1989) और सीनू वासंती लक्ष्मी (2004)। तनीकेला ने गुंडम्मगारी मनवडू (भाल भलेटी मांडू) के गाने भी लिखे और गाए। जिसके बाद उन्होंने 1999 में हिंदी कॉमेडी फिल्म मैं तेरे प्यार में पागल में भी मुख्य किरदार निभाया। समुद्रम में उनके शक्तिशाली विरोध ने उन्हें सर्वश्रेष्ठ खलनायक के रूप में नंदी पुरस्कार जीता। 2000 के बाद, उन्होंने मनमाधुदु (2002), ओकारिकी ओकारू (2003), सांबा (2004), मल्लिसवारी, गोदावरी (2006), और हैप्पी (2006) जैसी फिल्मों में अधिक परिपक्व भूमिकाएं निभानी शुरू कीं।
 
Tanikella Bharani द्वारा निर्देशित तेलुगु नाटक फिल्म मिथुनम एक 2012 की एस पी बालासुब्रह्मण्यम और लक्ष्मी की विशेषता है। इस फिल्म के लिए तनीकेला भरनई को सर्वश्रेष्ठ निर्देशन के लिए सिनेमा अवार्ड स्पेशल जूरी अवार्ड से सम्मनित हुए। 

चियान विक्रम की मूवी में काम करने के लिए श्रीनिधि ने बढ़ाई अपनी फीस

एक बार फिर बदली सामंथा की अपकमिंग मूवी की रिलीज डेट

विक्रम' के बाद एक बार फिर सूर्या के हाथ लगी बड़ी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -