Share:
एक बार फिर बदली सामंथा की अपकमिंग मूवी की रिलीज डेट
एक बार फिर बदली सामंथा की अपकमिंग मूवी की रिलीज डेट

साउथ मूवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु की बिग बजट मूवी यशोदा 12 अगस्त के दिन सिनेमाघरों में कदम रखने वाली थी लेकिन एक बार फिर से इस मूवी की रिलीज डेट में परिवर्तन हो चुका है। मूवी यशोदा के मेकर्स ने फैसला लिया है कि वो सामंथा स्टारर को 12 अगस्त के दिन रिलीज नहीं करने वाले। यदि आप सोच रहे हैं कि मेकर्स ने आखिर वक़्त पर इतना बड़ा निर्णय क्यों लिया है तो हम बता दें कि मूवी के निर्माताओं को फाइनल प्रोडक्ट पसंद नहीं आ पाया है, जिस वजह से उन्होंने इस पर दोबारा काम करने का मन बना लिया है ताकि इसे सामंथा के फैंस के सामने पेश करने लायक बनाया जा सके।

खबरों का कहना है कि मेकर्स सामंथा रुथ प्रभु की पैन इंडिया इमेज को भुनाना चाहते हैं, जिस कारण उन्होंने मूवी यशोदा पर दोबारा काम करने का निर्णय भी ले लिया है। मूवी के मेकर्स को लगता है कि पुष्पा के उपरांत  सामंथा रुथ प्रभु को देशभर में जिस तरह से पहचाना जाता है, मूवी यशोदा उसके मुताबिक नहीं बन पाई। वो मूवी पर दोबारा काम करेंगे ताकि इसे सामंथा की इमेज के अनुसार बनाया जा सके।

शिवालेका कृष्ण प्रसाद ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि, ‘हम लोग यशोदा को पैन इंडिया स्तर पर रिलीज करने के बारें में सोच रहे है। इसे उसी के अनुसार प्रमोट भी किया जा रहा है। हम जिसकी एडिटिंग इस तरह से करना चाहते हैं कि दर्शक सीट से ही ना हिल पाएं। हम मूवी को तमिल, तेलुगु, हिन्दी, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज करने वाले है।’ सामंथा रुथ प्रभु ने मूवी पुष्मा में एक आइटम डांस नम्बर किया था, जिसने उन्हें मेगास्टार्स की श्रेणी में पहुंचाया है। इस गाने ने उनकी लोकप्रियता चरम पर पहुंचा दी है, जिसे यशोदा के मेकर्स भुनाना चाहते हैं।  

जिस स्टोरी पर आधारित था प्रभास की मूवी का एक सीन उसी से बन गई पूरी फिल्म

अब हंसी का डोज होगा दुगना...जब इस शो में अपनी ही शादी के लिए नहीं आएगा दूल्हा

'पेरेंट्स के पूर्व जन्म के पापों के कारण ऐसी हालत' विवादित डायलॉग की वजह से घिरा ये अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -