तार-तार हुए रिश्ते! पिता ने किया अपनी 8 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म, हालत देख माँ को लगा झटका
तार-तार हुए रिश्ते! पिता ने किया अपनी 8 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म, हालत देख माँ को लगा झटका
Share:

खंडवा: MP के खंडवा शहर से हैरान कर देने वालो घटना सामने आई है। एक पिता ने अपनी 8 वर्षीय मासूम बच्ची से रैप किया। मां ने बच्ची की स्थिति देखकर पुलिस से शिकायत की है। प्राप्त खबर के मुताबिक, घटना खंडवा जिले के खालवा इलाके की है। शुक्रवार को मां ने जब बच्ची को बिलखता हुआ देखा तो रोने की वजह पूछी। 

वही बच्ची ठीक से कुछ बता नहीं पाई। तत्पश्चात, मां को संदेह हुआ तो उसने बच्ची को यहां-वहां छूकर देखा तो बच्ची को खून लगा होना दिखा। जब मां ने बच्ची से पूछताछ की तो उसने हैरान कर देने वाला खुलासा किया। बच्ची ने मां को कहा कि पिता ने उसके साथ गंदा काम किया है। वह पहले भी ऐसा कर चुका है। मां ने खालवा थाने में पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

वही थाना प्रभारी पीआर डाबर ने कहा कि अपराधी के 5 बच्चे हैं। जिसके साथ घटना हुई वह सबसे बड़ी है। अपराधी का उसकी बीवी से कुछ विवाद है, जिस कारण वह तीन-चार महीने से पति से अलग रह रही है। बच्चे भी मां के साथ हैं। शुक्रवार को अपराधी मां के गांव पहुंचा तथा बच्ची के कुछ रूपये निकालने की बात कहकर उसे ले आया। बाजार से बच्ची को समोसा भी दिलाया। तत्पश्चात, बच्ची को पास ही बनी झोपड़ी में ले गया तथा बलातकार किया। बच्ची जब उसकी दादी के पास पहुंची तो दादी ने डायल 100 को तहरीर दी। मां को भी बुलवाया गया। मां ने शिकायत की है। अपराधी को आज पुलिस ने राउंडअप पर लिया है।

गाय के साथ वहशी युवक ने किया बलात्कार, लोगों में आक्रोश, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

तवे से ताबड़तोड़ हमला कर की पति-पत्नी की हत्या, मामला जानकर रह जाएंगे दंग

4 साल की बेटी को लेकर यमुना नदी में कूदी महिला.., जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -