तवे से ताबड़तोड़ हमला कर की पति-पत्नी की हत्या, मामला जानकर रह जाएंगे दंग
तवे से ताबड़तोड़ हमला कर की पति-पत्नी की हत्या, मामला जानकर रह जाएंगे दंग
Share:

देहरादून: देहरादून के पटेलनगर दोहरी हत्या का मामला सामने आई है। तवे से ताबड़तोड़ हमला कर एक महिला एवं एक पुरुष की तवे से ताबड़तोड़ हमला कर क़त्ल कर दिया गया। मृतक महिला तथा पुरुष दोनों पति-पत्नी बताए जा रहे हैं। हत्यारोपी भी उसी मकान में रहता था, जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

इसी के साथ सीओ पाटेलनगर नरेंद्र पंत ने बताया कि देवर्षि एनक्लेव मौजूद एक घर में दिहाड़ी मजदूरी करने वाली एक महिला सपना तथा दो पुरुष बबलू एवं हरिद्वारी रहते थे। बबलू और हरिद्वारी सपना पर अपना हक़ जमाते थे। झगड़ा ये था कि सपना ने उनसे शादी की है। शुक्रवार रात को हरिद्वारी एवं बबलू ने शराब पी थी। इसी बीच दोनों में लड़ाई हो गई। हरद्वारी ने रोटी बनाने वाला तवा उठाया तथा दोनों पर जमकर हमले कर दिए। दोनों के चेहरे को इस तरह कुचला गया कि पहचानना भी कठिन हो गया। पुलिस ने दोनों की लाश मोर्चरी में रखवा दी हैं। हरिद्वारी को मौके से हिरासत में ले लिया गया है।

वही दूसरी तरफ राज्य के दिगांस गांव से एक दर्दनाक घटना सामने आई है जिसमे एक महिला ने अपने पति का प्राइवेट पार्ट काटकर उसका क़त्ल कर दिया। महिला ने पहले पति का प्राइवेट पार्ट काटा तथा उसके पश्चात् रस्सी से गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। महिला को कोर्ट में पेश करने के पश्चात् 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वही 13 फरवरी की देर रात कोटली पट्टी दिंगास गांव में 35 साल की सुनीता देवी ने गहरी नींद में सो रहे अपने पति जितेंद्र राम का प्राइवेट पार्ट ब्लेड से काट दिया। पति तड़पने लगा तो उसने रस्सी से गला घोंटकर उसका क़त्ल कर दिया। इस पूरी घटना को उनकी बेटी ने देख लिया तथा अपने चाचा को इसकी खबर दी। जितेंद्र के भाई की खबर पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया। 

एक दिन के लिए रिश्तेदार के घर गई थी पत्नी, जब घर लौटी तो बिस्तर पर अर्धनग्न अवस्था में थी..

56 वर्षीय ठेकेदार ने किया नाबालिग का बलात्कार, माँ बोली- चुप रहो

मजाक-मजाक में चली गई जान, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -