पीडीएम ने कहा-कोविड प्रतिबंधों के बावजूद पेशावर ने किया रैली का आयोजन
पीडीएम ने कहा-कोविड प्रतिबंधों के बावजूद पेशावर ने किया रैली का आयोजन
Share:

पीएम इमरान खान द्वारा घोषित नवीनतम कोविड-19 के प्रतिबंधों की अनदेखी करते हुए, पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (पीडीएम) ने पेशावर में अपनी 22 नवंबर की रैली के साथ आगे बढ़ने की घोषणा की। कोविड-19 संक्रमणों की बढ़ती संख्या के मद्देनजर पाकिस्तान में "जलसा" आयोजित नहीं किया जाएगा। विपक्षी दलों के गठबंधन के मीडिया समन्वयक अब्दुल जलील जान ने सोमवार को कहा, "पेशावर में 22 नवंबर को पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट का कार्यक्रम तय कार्यक्रम के अनुसार होगा।"

प्रधानमंत्री ने राजनीतिक रैलियों और समारोहों पर रोक लगाने की घोषणा की साथ ही 300 से अधिक लोगों की भीड़ और भीड़ पर प्रतिबंध, मीडिया रिपोर्टों के लिए समझौते किए। उन्होंने कहा "गिलगित-बाल्टिस्तान के मुख्यमंत्री ने हमें बताया कि चुनाव अभियानों के बाद कोरोना वायरस काफी फैल गया।" गिलगित-बाल्टिस्तान के अवैध रूप से कब्जे वाले क्षेत्र में चुनाव कराने के अपने फैसले के लिए भारत ने इस्लामाबाद को यह कहते हुए फटकार लगाई है कि क्षेत्र की स्थिति को बदलने की किसी भी कार्रवाई का कोई कानूनी आधार नहीं है।

इससे पहले पीएम इमरान खान ने राष्ट्र से आग्रह किया था कि वे कोविड से संबंधित मानक संचालन प्रक्रियाओं का पालन करें, यह चेतावनी देते हुए कि अधिकारियों ने देखा है कि पाकिस्तान में पिछले 10 दिनों में संक्रमण चौगुना हो गया है। कोविड-19 पर राष्ट्रीय समन्वय समिति (एनसीसी) की बैठक के बाद एक संबोधन में, प्रीमियर ने राजनीतिक रैलियों और सभाओं के साथ-साथ 300 से अधिक लोगों की भीड़ और भीड़ पर प्रतिबंध लगाने की घोषणा की थी।

पटाखे जलाने के दौरान झुलसी भाजपा सांसद की 6 वर्षीय पोती, मौत

तालाब में तैरता मिला दो सगी बहनों का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

जनवरी की शुरुआत में प्री-कोविड स्तर तक पहुंचेगी हवाई यात्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -