तमिल फिल्म विक्रम वेधा की हिंदी रीमेक में होंगे ऋतिक और सैफ
तमिल फिल्म विक्रम वेधा की हिंदी रीमेक में होंगे ऋतिक और सैफ
Share:

बॉलीवुड के सुपर स्टार्स ऋतिक रोशन और सैफ अली खान 2017 तमिल सुपरहिट फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में होंगे। मूल संस्करण में आर माधवन ने नेक पुलिस अधिकारी विक्रम के रूप में अभिनय किया जबकि विजय सेतुपति ने गैंगस्टर वेधा की भूमिका निभाई। हिंदी रीमेक में ऋतिक रोशन गैंगस्टर की भूमिका निभाएंगे जबकि सैफ अली खान ने पुलिस वाले का निबंध किया है।

यह फिल्म विक्रम-बेताल की प्राचीन कहानी से मिलती है, जहाँ एक धूर्त गैंगस्टर हर बार एक निर्धारित पुलिस वाले से बचने का प्रबंधन करता है, जो उसे अपने जीवन से खींची गई एक नई कहानी सुनाता है। बॉलीवुड रीमेक के बारे में आधिकारिक घोषणा की गई थी, ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने शुक्रवार को अपने सत्यापित अकाउंट से ट्वीट किया: "#VikramVedha Hindi casting.. @iHrithik to do @VijaySethuOffl role.. #SaifAliKhan to do @ActorMadhavan role..Fantastic casting." 

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान को पहले वेधा का किरदार निभाने की उम्मीद थी। हालांकि, रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर ने हाल ही में इस प्रोजेक्ट से बाहर का समर्थन किया। बॉलीवुड रीमेक का निर्देशन पुष्कर-गायत्री भी करेंगे, जिन्होंने तमिल ओरिजनल को भी हेल्मेड किया। नीरज पांडुरंग के समर्थन वाली इस फिल्म के जल्द ही फ्लोर पर जाने की उम्मीद है।

क्रिसमस सेलिब्रेशन के बाद गंगूबाई काठियावाड़ी के शूट पर लौटी आलिया भट्ट, शेयर की ये तस्वीर

तो इस बात के लिए रेमो की वाइफ ने दिया था सलमान का धन्यवाद

2021 में रिलीज हो सकती है सलमान खान की फिल्म राधे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -