तमिल स्टार एसटीआर दिसंबर तक कुछ विशेष संदेश साझा करेगा

तमिल स्टार एसटीआर दिसंबर तक कुछ विशेष संदेश साझा करेगा

एसटीआर तमिल उद्योग के जाने-माने चेहरों में से एक है। सिम्बू उर्फ एसटीआर अगली बार वेंकट प्रभु के मनाडू में नजर आएंगे। हालांकि हाल ही में ऐसी अफवाहें उड़ी थीं जिसमें जोर देकर कहा गया था कि फिल्म में देरी होगी, लेकिन अब फिल्म के निर्माता सुरेश कामाची ने इन अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही फिर से शुरू कर दी जाएगी। अब एक नई रिपोर्ट सामने आई है जिसमें कहा गया है कि वलवन स्टार जल्द ही अच्छी खबर साझा करने के लिए तैयार है। एक लीडिंग मीडिया डेली की खबरों के मुताबिक, ऐक्टर इस साल दिसंबर महीने में इस खबर का प्रचार करेंगे।

हालांकि, यह अभी भी अज्ञात है कि यह उनकी फिल्म या उनकी निजी जिंदगी के बारे में होगा। ध्यान रहे कि हाल ही में आई खबरों में कहा गया था कि सिम्बू और कमल हासन सुपरहिट फिल्म सिगप्पू रोजक्कल की अगली कड़ी के लिए सहयोग करने के लिए तैयार हैं। उम्मीद है कि फैसला फिल्म के संबंध में होगा। हाल ही में यह भी खबर आई थी कि सिम्बू मौलीवुड फिल्म अयप्पनम कोशियम के तमिल रीमेक में अभिनीत होगी।

हाल ही में यह भी खबर आई थी कि सिम्बू और तृषा जल्द ही परिणय सूत्र में बंधने के लिए तैयार हैं। हालांकि हम नहीं जानते कि घोषणा क्या होगी, हाल के दिनों में कई समाचार लेख सामने आए हैं, और आइए यह जानने के लिए इंतजार करें कि खुशखबरी क्या है। इस बीच, वेंकट प्रभु द्वारा हेल्मेड, मसानडू ने कल्याणी प्रियदर्शन को लीडिंग लेडी के रूप में उतारा है, जबकि युवान शंकर राजा को फिल्म के लिए संगीत रचना के लिए उतारा गया है, एसजे सूर्या, मनोज भारतीराजा, डेनियल एनी पोप अन्य निर्णायक भूमिकाएं निभाते नजर आएंगे।

क्विक सैलून के बाहर नज़र आई तमन्नाह भाटिया

रेजिना ने लॉकडाउन के दौरान सिनेमा घरों को किया याद

रम्या कृष्णन ने परिवार संग मनाया अपना 50वां जन्मदिन