रम्या कृष्णन ने परिवार संग मनाया अपना 50वां जन्मदिन

रम्या कृष्णन ने परिवार संग मनाया अपना 50वां जन्मदिन

इंडस्ट्रीस की राजमाता रम्या कृष्णन ने आज अपना 50 वां जन्मदिन मनाया। वह साउथ फिल्म इंडस्ट्रीस की सबसे लोकप्रिय और मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। अपनी एक्टिंग के चलते चर्चाओं में बनी रहती है जो हमने नरसिंह में नीलमबाड़ी की भूमिका में उन्हें बड़े परदे पर देखा गया था। जहां उनका सोशल मीडिया हैंडल जन्मदिन की शुभकामनाओं से भर गया, वहीं उन्होंने अपने परिवार के साथ एक लोवी में बर्थडे मनाया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ramya Krishnan (@meramyakrishnan) on

रम्या कृष्णन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने 50वें बर्थडे सेलिब्रेशन का नजारा शेयर किया।  अभिनेत्री ने अपने पति और परिवार के साथ केक काटते ही बहुत खूबसूरत लग रही हैं।  सोशल मीडिया जन्मदिन की तस्वीर साझा करते हुए दिवा ने लिखा, 50 और शानदार इसे !!!!  लाने के लिए एक FAMJAM से बेहतर क्या #Familylove #birthday #thankyougod (sic.)"  राम्या कृष्णा के जन्मदिन की तस्वीर ने लोगों को खुश कर दिया है, और अभिनेत्री के लिए प्रशंसकों और दोस्तों ने भर भर के प्यारे कमेंट किए है। रम्या कृष्णन ने सुपरस्टार रजनीकांत, चिरंजीवी और कृष्णा सहित इंडस्ट्री के कई लीडिंग एक्टर्स के साथ जोड़ी बनाई है और उन्होंने चार फिल्मफेयर अवॉर्ड्स, तीन नंदी अवॉर्ड्स और एक तमिलनाडु स्टेट फिल्म अवॉर्ड जीता है।

बाहुबली सीरीज (2015-17) में शिवगामी देवी के अभिनय से राम्या को सार्वभौमिक ख्याति मिली। प्रोफेशनल मोर्चे पर राम्या कृष्णा को आखिरी बार क्वीन शीर्षक वाली वेब सीरीज में देखा गया था, जो तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर आधारित थी। रानी का निर्देशन गौथम मेनन और प्रसथ मुरुगेसन ने किया था और रेशमा घाटाला द्वारा लिखित और ओंड्रगा डिजिटल द्वारा उत्पादित किया गया था। इस अभिनेत्री को पुरी जगनध द्वारा निर्देशित विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अभिनीत तेलुगु फिल्म फाइटर शीर्षक से भी अगली बार देखा जाने वाले है।

जल्द ही रिलीज़ होगी कीर्ति सुरेश की ये फिल्म

तृषा कृष्णन ने शेयर की अपनी बचपन की तस्वीर

टालीवुड स्टार चिरंजीवी ने शेयर किया अपना ' मोंक लुक '