रेजिना ने लॉकडाउन के दौरान सिनेमा घरों को किया याद

रेजिना ने लॉकडाउन के दौरान सिनेमा घरों को किया याद

कई टालीवुड स्टार्स ने कोरोना महामारी की वजह से फिल्मों में काम करने से मन कर दिया हैं। रेजिना कैसांड्रा उन सितारों में से एक हैं, जो इसे मिस करती है। वह तेलुगु और तमिल में नई पीढ़ी की अभिनेत्री हैं, जो स्क्रिप्ट के अपने परफेक्ट सेलेक्शन के साथ सिल्वर स्क्रीन को आग पर इनक्यूबेटिंग कर रही हैं।  रेजिना की हालिया फिल्में विस्मय!, Evaru और 7 जैसी फिल्मों के साथ उनकी बेहतरीन अभिनय निडरता में अंतर्दृष्टि देंगी। लॉकडाउन के कारण उसके सभी पेशे पर कम से 5 महीने से रोक लगा दी गई।

हाल ही में एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान नक्षत्रम अभिनेत्री ने अपने लॉकडाउन फेज के बारे में खोला और कहा, इस कोरोनावायरस डराने के कारण, इतने लंबे समय तक घर पर रहने से मुझे ऐसा महसूस हुआ जैसे मैं सिनेमा से रिटायर हो चुकी हूं।  मैं छत पर अभ्यास किया और अब सब है कि एक के बाद एक रिटायर कर दिया है लगता है, मैं इसे इन पिछले कुछ महीनों के दौरान किया है" हालांकि, Evaru अभिनेत्री खुद को एक कुत्ते के पालन और पड़ोसी अपार्टमेंट में बच्चों के साथ खेल, टीवी पर फिल्में देख और ताश खेलने से शामिल किया है।

फिल्म उद्योग के साथ धीरे से सामान्य स्थिति में वापस hobbling, रेजिना अपने व्यस्त कार्यक्रम के साथ वापस पाने के लिए उत्सुक है। वर्क फ्रंट की बात करें रेजिना कैसांड्रा महान निर्देशक कैरथिक राजू के साथ महिला केंद्रित थ्रिलर ड्रामा पर काम कर रही हैं। फिल्म एक तमिल तेलुगु द्विभाषी है। तमिल में इसका शीर्षक है सूरपनागाई और तेलुगु में इसका शीर्षक नेने ना शीर्षक है। विस्मय! अभिनेत्री भी चिरंजीवी के साथ एक पैर मिलाते हुए आने वाली शिवा कोरातला फिल्म आचार्य पर एक खास गाने में होंगी।

रम्या कृष्णन ने परिवार संग मनाया अपना 50वां जन्मदिन

जल्द ही रिलीज़ होगी कीर्ति सुरेश की ये फिल्म

तृषा कृष्णन ने शेयर की अपनी बचपन की तस्वीर