तमिलनाडु की महिला ने शादी के दिन किया ऐसा काम की लोग हो गए हैरान
तमिलनाडु की महिला ने शादी के दिन किया ऐसा काम की लोग हो गए हैरान
Share:

महिलाओं को आत्मरक्षा की आवश्यकता के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए, तमिलनाडु की दुल्हन पी निशा ने मार्शल आर्ट का एक सेट प्रदर्शन करने के लिए लाठी और हथियारों का इस्तेमाल किया। रेशम की साड़ी पहनी हुई निशा ने तमिलनाडु के तूतीकोरिन जिले के थिरुकोलूर गांव में एक विवाह हॉल के सामने सिलंबम लाठी के साथ 'Rettai Kambu' प्रदर्शन करने के अलावा 'सुरुल वाल वीचु' प्रदर्शन करने के लिए अपने हाथों में हथियार लिए।

निशा ने कहा कि उन्होंने लड़कियों में आत्मरक्षा सीखने के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए अपनी शादी की साड़ी में स्टंट किए। महिला स्टंट करते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

दुल्हन का कहना है कि शादी की साड़ी और हैवी मेकअप में मार्शल आर्ट करना आसान नहीं था। बीकॉम स्नातक और पुलिस अधिकारी बनने की इच्छा रखने वाली निशा ने कहा कि उसने तीन साल पहले कॉलेज के अंतिम वर्ष की छात्रा के रूप में पारंपरिक मार्शल सीखना शुरू किया था। निशा ने खुलासा किया कि वह कई सालों से मार्शल आर्ट का अभ्यास कर रही हैं। उसने कहा कि जब उसकी मां ने लड़कियों के लिए आत्मरक्षा के महत्व का आग्रह किया तो उसने खेल में रुचि ली। एक वाणिज्य छात्र के रूप में, निशा ने खेल सीखना शुरू किया और अब वह इसमें एक समर्थक है।

4 लाख के पार हुआ कोरोना से मौत का आंकड़ा, 24 घंटे में मिले 45 हजार से अधिक संक्रमित

माता-पिता ने खेती से दूर रखने के लिए बेटों को बोर्डिंग स्कूल में किया था भर्ती, आज कृषि से ही बेटे बने करोड़पति

जम्मू इंटरनेशनल बॉर्डर पर फिर दिखा ड्रोन, पिछले 6 दिनों में नौवीं बार हुई यह घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -