तमिलनाडु: तिरुनेलवेली में एक सीमेंट फैक्टरी से उठाए गए दो पाइप बम
तमिलनाडु: तिरुनेलवेली में एक सीमेंट फैक्टरी से उठाए गए दो पाइप बम
Share:

तमिलनाडु पुलिस ने बुधवार सुबह तिरुनेलवेली में एक सीमेंट कारखाने से दो 'पाइप बम' बरामद किए। पाइप बम का पता तब चला जब सीमेंट फैक्ट्री प्रबंधन को एक टेलीफोन कॉल आया कि अगर कॉल करने वालों को 50 लाख रुपये की फिरौती नहीं दी गई तो सीमेंट फैक्ट्री में पांच जगहों पर इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव चला जाएगा।

कंपनी प्रबंधन द्वारा पुलिस को धमकी भरे कॉलों के बारे में सूचित करने के बाद, थाझियूथु पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और बम डिटेक्शन और डिस्पोजेबल स्क्वॉड की मदद से गहन जांच की और दो पाइप बम मिले। राज्य का दक्षिणी भाग तिरुनेलवेली पुलिस और बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड द्वारा पता लगाए जाने के बाद तनाव में है। शंकर नगर में स्थित कारखाना तमिलनाडु और केरल को सीमेंट की आपूर्ति करता है।

पुलिस को शक है कि यह सीमेंट फैक्ट्री के कुछ बर्खास्त कर्मचारियों की करतूत है। कोविड -19 प्रतिबंधों के बाद, सीमेंट कारखाने को कुछ सौ अनुबंध कर्मचारियों की सेवाओं को जारी रखना बंद करना पड़ा। हालांकि, पुलिस सूत्रों ने कहा कि विभाग सभी कोणों से गहन जांच कर रहा है। आधी रात के करीब सीमेंट फैक्ट्री का दौरा करने वाले पुलिस अधीक्षक एन. मणिवन्नन ने संयंत्र परिसर की व्यापक जांच की और वहां पुलिस कर्मियों को तैनात किया. बरामद 'पाइप बम' को जांच के लिए भेज दिया गया है।

जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला, नमाज़ पढ़कर वापस लौट रहे पुलिस इंस्पेक्टर शहीद

ओलंपिक दिवस पर पीएम मोदी ने कहा- "भारत को अपने ओलंपियनों के खेलों में योगदान पर..."

ओडिशा: 5 मिनट के अंदर ही शख्स को लगा दी कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज़ !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -