तमिलनाडु के मंदिर में भगदड़, 7 की मौत कई घायल
तमिलनाडु के मंदिर में भगदड़, 7 की मौत कई घायल
Share:

चेन्नई: तमिल नाडु के तिरुचिरापल्ली जिले से लगभग 45 किलोमीटर दूर थुरअयूर के निकट एक मंदिर में रविवार को एक समारोह के दौरान भगदड़ मच जाने से सात श्रद्धालुओं की मृत्यु हो गई और 10 अन्य घायल हो गए हैं. पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि मुथियमपलयम गांव के एक प्रसिद्ध मंदिर में वार्षिक समारोह (पडीकसु) में सैंकड़ों श्रद्धालु इकठ्ठा हुए थे.

उन्होंने कहा कि इस समारोह के दौरान सिक्कों का वितरण किया जाना था. पुलिस के मुताबिक, जब पुजारी ने सिक्कों का वितरण आरंभ किया तो सिक्के लेने के लिए श्रद्धालुओं के बीच भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई.  जिसमे चार महिलाओं समेत सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं इस घटना में 10 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हे उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

समारोह के तहत मंदिर में सिक्कों का वितरण मुख्य कार्यक्रम होता है और इसके लिए अड़ोस पड़ोस के गांवों से बड़े पैमाने में लोग एकत्र होते हैं. लोगों का मानना है कि मंदिर के सिक्के पास में रखने से समृद्धि में बढ़ोतरी होती है. मंदिर के एक अधिकारी ने नाम न छपने की शर्त पर बताया है कि भीड़ को नियंत्रित करने के लिए कोई कोशिश नहीं की गई थी और न ही वहां पर्याप्त सुरक्षाकर्मी तैनात थे.

खबरें और भी:-

यात्रियों को बेहतर सुविधाएं देने के लिए इस तरह नई स्कीम लांच करेगा भारतीय रेलवे

कंपनियों के तिमाही परिणामों पर निर्भर करेगा, निवेशकों का रुख

वित्त मंत्री अरुण जेटली से मिला जेट एयरवेज का संयुक्त प्रतिनिधिमंडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -