तमिलनाडु में बरसात के कहर के बीच दो दिन स्कूल-कॉलेज बंद, PM मोदी ने कही यह बात
तमिलनाडु में बरसात के कहर के बीच दो दिन स्कूल-कॉलेज बंद, PM मोदी ने कही यह बात
Share:

चेन्नई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु के विभिन्न हिस्सों में भारी बारिश के बाद बीते रविवार को मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से बात की। इसी के साथ उन्होंने उन्हें बचाव एवं राहत कार्य में केंद्र सरकार से सभी संभव सहायता का आश्वासन दिया। आप सभी को बता दें कि यहाँ रातभर भारी बारिश होने के चलते चेन्नई और उसके उपनगरों में जलजमाव हो गया। यह देखते हुए प्रशासन ने प्राथमिक बाढ़ अलर्ट जारी किया है। जी दरअसल शहर के तीन जलाशयों को अतिरिक्त पानी को बहाने के लिए चरणबद्ध तरीके से खोला गया है।

आप सभी को बता दें कि पीएम मोदी ने भी बीते रविवार रात को एक ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा, “तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन से बातचीत की और राज्य के विभिन्न क्षेत्रों में भारी बारिश के कारण पैदा हुई स्थिति पर चर्चा की। बचाव और राहत कार्य में केंद्र से सभी संभव सहायता का आश्वासन दिया। मैं सभी के कल्याण और सुरक्षा की प्रार्थना करता हूं।” आप सभी को बता दें कि तमिलनाडु के कई भागों और चेन्नई में पिछले 24 घंटे के दौरान भारी बारिश के बाद मुख्यमंत्री स्टालिन ने रविवार को अधिकारियों को राहत और बचाव कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए। यहाँ भारी बारिश के बाद सरकार ने 8 और 9 नवंबर को चेन्नई, तिरुवल्लूर, कांचीपुरम और चेंगलपेट जिलों में स्कूल और कॉलेजों में छुट्टी घोषित किया है।

वहीं राज्य में एनडीआरएफ की चार टीमों को भी तैनात किया गया है। कहा जा रहा है पिछले 24 घंटे के दौरान 36 जिलों में भारी बारिश हुई जिनमें राज्य की राजधानी में सर्वाधिक 134।29 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई। वहीं दूसरी तरफ स्टालिन ने कोलाथुर, पेरम्बूर, पुरसाईवलकम, कोसापेट और ओटेरी का दौरा किया और पास के एक स्कूल में ठहरे प्रभावित लोगों को भोजन और राहत सामग्री वितरित की।

चेन्नई की अदालत ने शहर के आयातक को PMLA के तहत ठहराया दोषी

एंबुलेंस में गांजा की तस्करी

AIADMK इस दिन DMK सरकार के खिलाफ करेगी प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -