एंबुलेंस में गांजा की तस्करी
एंबुलेंस में गांजा की तस्करी
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के तंजावुर में त्रिची पुलिस ने एक ऐसी एंबुलेंस पकड़ी है जिसके अंदर का दृश्य देखकर पुलिस के ही होश उड़ गए। बताया जा रहा है इसमें गांजे की तस्‍करी की जा रही थी। वहीं इस मामले के सामने आते ही पुलिस के भी होश उड़े हुए है। जी दरअसल, त्रिची पुलिस को इस बात की सूचना मिली थी कि इलाके में मरिजुआना (Marijuana) की स्‍मग‍लिंग बढ़ गई है।

यह जानने के बाद पुलिस ने एक स्‍पेशल टीम बनाई, और उसके बाद पुलिस को मुखबिरों से यह सूचना मिली कि तंजावुर से श्रीलंका गांजा भेजा जाएगा। वहीं इस दौरान पुलिस कई वाहनों की जांच कर रही थी। इसी बीच रास्ते में जा रही एक एंबुलेंस को पुलिस ने रोका। उस एंबुलेंस के ड्राइवर का व्यवहार बहुत ही अजीब था, और इसी के चलते पुलिस को शक हो गया और जब पुलिस ने एंबुलेंस की जांच की तो उसमें 200 किलो गांजा मिला। बताया जा रहा है यह गांजा कई थैलियों में पैक था। वहीं जब पुलिस ने इस मामले में सख्‍ती से पूछताछ की तो पता चला कि गिरोह श्रीलंका इसको भेजने की फिराक़ में था।

इस पूरे मामले की जांच की जा रही है और इसी के साथ ही पुलिस पता करने की कोशिश कर रही है ये गैंग कब से काम कर था। खैर यह कोई पहला मामला नहीं है बल्कि इन दिनों मरिजुआना की बढ़ती तस्करी ने सभी को हैरानी में डाला हुआ है। फिलहाल इस मामले के सामने आने के बाद लोगों के होश उड़े हुए हैं।

चेन्नई की अदालत ने शहर के आयातक को PMLA के तहत ठहराया दोषी

रजनीकांत से मिलने अस्पताल पहुंचे तमिलनाडु के सीएम MK Stalin

जल्द हो सकती है तमिलनाडु में तीव्र और भारी बारिश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -