AIADMK इस दिन DMK सरकार के खिलाफ करेगी प्रदर्शन
AIADMK इस दिन DMK सरकार के खिलाफ करेगी प्रदर्शन
Share:

चेन्नई: मुल्लापेरियार बांध से पानी छोड़े जाने को लेकर अन्नाद्रमुक नौ नवंबर को द्रमुक सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी. फोरकाइट्स, एक सप्लाई चेन विजिबिलिटी टेक प्लेटफॉर्म, ने घोषणा की है कि वह अपने एपीएसी लीडरशिप बोर्ड में दो नए कार्यकारी नेताओं को जोड़ने के साथ भारत में अपने परिचालन का विस्तार कर रहा है। राशि जैन को प्रबंध निदेशक नामित किया गया है, और श्रीराम नागास्वामी को उपाध्यक्ष, इंजीनियरिंग नामित किया गया है, ताकि फोरकाइट्स को चेन्नई में अपने इंजीनियरिंग मुख्यालय से अपने रणनीतिक वैश्विक विस्तार में तेजी लाने में मदद मिल सके।

फोरकाइट्स दो मिलियन दैनिक शिपमेंट के डेटा के आधार पर सटीक आगमन समय का सटीक अनुमान लगाने के लिए मशीन लर्निंग का उपयोग करता है। यह अग्रणी ब्रांडों को परिचालन लागत कम करने, समय पर प्रदर्शन में सुधार करने और ग्राहक संबंधों को बेहतर बनाने में मदद करता है।

अगले छह महीनों में, कंपनी भारत में 100 से अधिक इंजीनियरों को नियुक्त करने की योजना बना रही है, जिसमें फ्रंट एंड, ओसीआर, बैकएंड, एनएलपी, एआई और देवओप्स सहित अन्य क्षेत्रों में विशेषज्ञता है। कंपनी के अधिकारी के अनुसार, भारत में, फोरकाइट्स पहले से ही इंजीनियरिंग, उत्पाद विकास और संचालन में 250 से अधिक लोगों को रोजगार देता है।

"जैसा कि हम भविष्य की ओर देखते हैं और आपूर्ति श्रृंखला दृश्यता के क्षेत्र में उद्योग-प्रथम समाधान विकसित करते हैं, भारत हमारे समग्र व्यापार विकास के केंद्र में बना हुआ है।" फोरकाइट्स के संस्थापक और सीईओ मैथ्यू एलेनजिकल ने कहा, "चेन्नई में हमारा प्रौद्योगिकी पावरहाउस, क्षेत्र के शीर्ष प्रौद्योगिकी पेशेवरों से लैस है, हमारी स्थापना के बाद से दुनिया भर में 175 से अधिक देशों में हमारे मिशन की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।"

दिवाली- धनतेरस पर यहाँ होती है चांदी की मछली की पूजा, जानें इसका पौराणिक महत्व

राज कुंद्रा के सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट करने के बाद शिल्पा शेट्टी ने कह डाली ये बात

दिल्ली में बना अयोध्या जैसा राम मंदिर, केजरीवाल करेंगे दिवाली की पूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -