दिल्ली मेट्रो में शाम युवती के सामने गंदी हरकत करने लगा युवक, हुआ गिरफ्तार
दिल्ली मेट्रो में शाम युवती के सामने गंदी हरकत करने लगा युवक, हुआ गिरफ्तार
Share:

हाल ही में जो अपराध का नया मामला सामने आया है वह दो दिन पहले का है. जब दिल्ली मेट्रो में शाम के वक्त युवती के साथ खुलेआम अश्लील हरकतें करने वाले मनचले को अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार मनचला सिविल इंजीनियर निकला और आरोपी हरियाणा के गुरुग्राम का रहने वाला है. बीते शनिवार रात यह जानकारी दिल्ली मेट्रो रेल के पुलिस उपायुक्त ने आईएएनएस को दी. इस मामले में डीसीपी ने कहा कि, 'गिरफ्तार सिविल इंजीनियर का नाम अभिलाष कुमार है. आरोपी गुरुग्राम के सेक्टर-22 में रहता है.

वह गुरुग्राम में ही एक प्राइवेट कंपनी में सिविल इंजीनियर है. आरोपी अविवाहित है, वह मूलत: हरियाणा के करनाल का रहने वाला है.' इसी के साथ उन्होंने कहा, 'आरोपी के खिलाफ घिटोरनी मेट्रो थाना पुलिस ने पीड़िता द्वारा मामले को सोशल मीडिया में उछालने के बाद केस दर्ज किया था और आगे की तफ्तीश अभी जारी है.' इस मामले में अब पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी ने यह घिनौनी हरकत पहली बार की थी या फिर यह सब उसकी आदत में शुमार है.

पुलिस का कहना है, 'अगर वो पहले भी इस तरह की घटनाओं को अंजाम देता रहा है तो पुलिस अन्य शिकायतकर्ताओं की तलाश में जुटेगी, ताकि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जा सके.' वैसे यह शर्मनाक घटना बुधवार शाम दिल्ली मेट्रो में घटी थी और इस मामले को लेकर पीड़िता ने सोशल मीडिया पर अपडेट कर दिया.

वैलेंटाइन डे के अगले ही दिन प्रेमी ने प्रेमिका को मार दी गोली, फिर किया ये काम

बिहार में महिलाएं कर रही थी अवैध शराब की तस्करी, GRP पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार

वैलेंटाइन डे पर पूर्व प्रेमिका ने की अपने प्रेमी की चप्पल से पिटाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -