तमिलनाडु के शिक्षा मंत्री मंगलवार को मुख्य शिक्षा अधिकारियों के साथ करेंगे बैठक
तमिलनाडु के शिक्षा मंत्री मंगलवार को मुख्य शिक्षा अधिकारियों के साथ करेंगे बैठक
Share:

तमिलनाडु के मंत्री कार्यालय से सोमवार को जारी एक बयान में पता चला है कि तमिलनाडु के स्कूल शिक्षा मंत्री अंबिल महेश पोय्यामोझी मंगलवार को सभी मुख्य शिक्षा अधिकारियों (सीईओ) की बैठक करेंगे। बैठक में मैट्रिक स्कूल निदेशालय, शासकीय परीक्षा निदेशालय, समग्र शिक्षा और प्रारंभिक शिक्षा निदेशालय समेत विभिन्न विभागों से जुड़े क्षेत्रों पर चर्चा की जाएगी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तमिलनाडु में स्कूलों को फिर से खोलने को लेकर तरह-तरह के विचार आ रहे हैं. जबकि शिक्षा के क्षेत्र में बड़ी संख्या में शिक्षाविद, शिक्षक और नीति निर्माता स्कूल खोलने के लिए प्रतिबद्ध हैं, स्वास्थ्य विभाग इसके लिए बहुत उत्सुक नहीं है। शिक्षा विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि सरकार इस बात को लेकर असमंजस में है कि कक्षाएं दोबारा शुरू की जाएं या नहीं और स्कूल शिक्षा मंत्री जमीनी हालात पर मुख्य शिक्षा अधिकारियों से फीडबैक लेना चाहते हैं।

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने घोषणा की थी कि सरकार कक्षा 9 से 12 के लिए स्कूलों को फिर से खोलने पर विचार कर रही है और स्कूल शिक्षा मंत्री की मंगलवार को सीईओ के साथ बैठक इस विषय पर हो सकती है। राज्य के स्कूल शिक्षा विभाग ने पिछले सप्ताह 37 सीईओ और शिक्षा विभाग के अन्य अधिकारियों का तबादला कर दिया था। मंत्री विभिन्न विभागों जैसे सरकारी परीक्षा निदेशालय, समग्र शिक्षा और प्रारंभिक शिक्षा निदेशालय के बारे में भी अधिकारियों से चर्चा करेंगे।

बड़ी खबर: एक बार फिर सोने की कीमत में आया भारी उछाल, जानिए क्या है चांदी का भाव

सभी कंटेस्टेंट्स को अपनी ट्रॉफी और गाडी देंगे इंडियन आइडल 12 के विनर पवनदीप

भारत में फिर मिले 30 हज़ार से अधिक नए कोरोना मरीज, मौत का आंकड़ा भी 400 पार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -