कलयुगी बाप! शराब पीकर 6 वर्षीय मासूम को पीटता रहा बाप, फिर इस तरह बची बच्ची की जान
कलयुगी बाप! शराब पीकर 6 वर्षीय मासूम को पीटता रहा बाप, फिर इस तरह बची बच्ची की जान
Share:

पिछले कुछ समय से अपराध बेहद बढ़ गए है इस बीच तमिलनाडु के पेराम्बलुर में धीरान नगर क्षेत्र से एक कलियुगी बाप का वीडियो सामने आया है जो दारु के नशे में अपनी 6 वर्षीय मासूम बेटी को बेतहाशा मार रहा था। स्थानीय लोगों में से किसी ने इस घटना का फ़ोन से वीडियो बना लिया। तथा ये वीडियो पुलिस अधीक्षक एवं बाल कल्याण अफसर को फॉरवर्ड किया गया। 

वही जो व्यक्ति शऱाब के नशे में आपा खोकर ऐसा कर रहा था, उसकी पहचान 34 वर्षीय रमेश के रूप में हुई है। रमेश की हरकतों के कारण उसकी पत्नी सारन्या दो वर्ष पहले घर छोड़कर अपने माता-पिता के पास चली गई। एक बेटी को वो अपने साथ ले गई तथा दूसरी बेटी को उसके दादा-दादी के पास छोड़ गई। दंपति के दो ही बच्चे हैं। पड़ोसियों ने बताया, रमेश पहले भी शराब के नशे में कई व्यक्तियों से विवाद कर चुका है, साथ ही घर पहुंचने पर इसका प्रतिदिन बेटी को पीटने का सिलसिला बन चुका था। पड़ोसियों ने मासूम के चीखने की आवाजें सुनकर कई बार बचाने का प्रयास भी किया मगर रमेश मरने-मारने पर उतारू हो जाता था। 

वही मासूम को रोजाना की इस यातना से बचाने के लिए एक पड़ोसी ने रमेश के बेटी को एक साथ कई तमाचे जड़ने का वीडियो बना लिया। वो साथ ही बेटी को चिल्लाने से रोकने के लिए धमका रहा था। घटना के वीडियो को एसपी एस मणि तथा बाल कल्याण अधिकारी अरूल सेल्वी को भेजा गया। पुलिस ने इस पर तुरंत गंभीरता से एक्शन लिया। 30 मिनट के भीतर ही महिला पुलिस की टीम और अन्य अफसर अवसर पर पहुंच गए।

कलयुगी माँ! 10 दिन की बच्ची को मां ने ईंटो से दबाया, फिर भी जिन्दा बच निकली नवजात

बेटे के अपहरण की रिपोर्ट लिखाने थाने गई महिला के साथ की बदतमीजी, घर आकर महिला ने उठाया बड़ा कदम

24 लाख रुपए की संपत्ति के साथ गिरफ्तार की गई 2 महिला चोर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -