बेटे के अपहरण की रिपोर्ट लिखाने थाने गई महिला के साथ की बदतमीजी, घर आकर महिला ने उठाया बड़ा कदम

बांदा: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के बांदा से पुलिस का हैरान कर देने वाला रूप सामने आया है। यहां अपने बेटे के किडनैपिंग की रिपोर्ट लिखाने आई मां को पहले तो पुलिस ने प्रातः से शाम तक थाने में बिठाकर मानसिक दबाव बनाया तथा बाद में एफआईआर लिखने की जगह उल्टा पीड़िता के भाई को लॉकअप के भीतर डाल दिया। आरोप है कि पुलिस ने ऐसा उस पक्ष के बोलने पर किया जिस पर अपहरण का आरोप था। 

वही थाने में हुई बेइज्जती से शर्मिंदा महिला ने घर लौटकर रेलिंग में लटककर खुदखुशी कर ली, उसने इसका फेसबुक लाइव भी किया। महिला की दो बेटियों में से एक रिया रैकवार फैशन मॉडल है, जोकि देश के कई फैशन कंटेंस्ट्स में विशेष स्थान बना चुकी है। खबर के मुताबिक, शहर के चिल्ला रोड बाईपास निवासी सुधा चंद्रवंशी रैकवार नाम की महिला के बेटे दीपक का पिछले शुक्रवार कुछ व्यक्ति अपहरण कर ले गए थे। अपहरण करने का जिन व्यक्तियों पर आरोप था उनके खिलाफ रिपोर्ट लिखवाने महिला अपने भाई के साथ बांदा शहर कोतवाली गयी थी।

एक बार शुक्रवार को जाने के पश्चात् वह शनिवार प्रातः से लेकर शाम तक कोतवाली में ही बैठी रही, मगर रिपोर्ट लिखने या बेटे की खोजबीन करने की जगह पुलिस ने उल्टा पीड़िता पर ही मानसिक दबाव बनाया। इतना ही नहीं महिला के भाई को भी पुलिस ने लॉकअप में बंद कर दिया। आरोप है कि कोतवाली पुलिस ने ऐसा अपराधी पक्ष के बोलने पर किया। थाने में पुलिस द्वारा हुए अनादर से दुखी महिला ने घर लौटकर शाम लगभग 5 बजे फेसबुक लाइव कर आत्महत्या कर ली।

OYO होटल में चल रहा था गंदा काम, अचानक पहुंची पुलिस तो हुआ ये हाल

बेदर्दी पिता ने अपनी दो बेटियों को उतारा मौत के घाट, जानिए क्या है मामला

मां की हालत देख पसीजा चोर का दिल, वापस लौटाया चोरी किया हुआ बच्चा

Most Popular

- Sponsored Advert -