तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने जयललिता को उनकी पुण्यतिथि पर अर्पित की श्रद्धांजलि

तमिलनाडु: तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता को उनकी चौथी पुण्यतिथि पर 5 दिसंबर 2020 को याद किया गया था। अन्नाद्रमुक के शीर्ष नेता ओ पन्नीरसेल्वम और के पलानीस्वामी प्रमुख समर्थकों ने उनके निधन के दिन उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। पार्टी ने अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में चुनावी जीत की हैट्रिक लगाकर दिवंगत मुख्यमंत्री के सपनों को पूरा करने का वादा किया। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पलानीस्वामी अन्नाद्रमुक के सह समन्वयक हैं जबकि उनके उप पन्नीरसेल्वम पार्टी समन्वयक हैं।

काली शर्ट पहने पलानीस्वामी और पन्नीरसेल्वम ने अपने कैबिनेट सहयोगियों और वरिष्ठ नेताओं के साथ मरीना में जयललिता स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित की। सांसदों, विधायकों और पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भी जयललिता के स्मारक पर श्रद्धांजलि अर्पित की, जिसे फूलों से सजाया गया था।

भाजपा नेताओं ने दिवंगत मुख्यमंत्री को श्रद्धांजलि भी दी। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और तमिलनाडु के प्रभारी सीटी रवि ने जयललिता की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए ट्विटर पर अपनी पार्टी के 'दो पत्ते' प्रतीक को चमकाया और कहा कि "पुराची थलाइवी, जे जयललिता को उनकी पुण्यतिथि पर याद करना।

केवल सड़कों पर होने वाले प्रदर्शनों की भाषा समझती है भाजपा - अधीर रंजन चौधरी

चुनाव से पहले बंगाल में खूनी खेल शुरू, भाजपा की रैली में हमला, 2 घायल

भारतीय एयरलाइंस 80% तक कर सकती है पूर्व-कोविड घरेलू यात्री उड़ानों का परिचालन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -