चुनाव से पहले बंगाल में खूनी खेल शुरू, भाजपा की रैली में हमला, 2 घायल

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं, किन्तु इससे ही पहले राज्य में माहौल गर्म हैं। यहां पर तृणमूल कांग्रेस (TMC) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की खबरें हर दिन आती रहती है। अब ऐसी ही एक खबर बंगाल के आसनसोल से सामने आई है, जहां पर भाजपा की तरफ से आयोजित की गई एक राजनीतिक रैली में तृणमूल कांग्रेस समर्थित लोगों ने हमला कर दिया।

पुलिस के अनुसार, गुंडों ने रैली में गोलियां चलाईं और सियासी सभा को हमला बोलते हुए क्रूड बम फेंके, जिससे वहां झड़प हो गई। घटना में कम से कम दो लोगों को गोली लगी और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। भाजपा नेता लक्ष्मण गरुई ने बताया कि, "तृणमूल कांग्रेस समर्थित गुंडों ने रैली में फायरिंग की। वे बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले विपक्ष को डराने की कोशिश कर रहे हैं।" स्थिति को नियंत्रण में लेने के लिए पुलिस की बड़ी टुकड़ी घटनास्थल पर पहुंची। उन्होंने मौके से जिंदा क्रूड बम भी बरामद किए।

भाजपा के अखिल भारतीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय ने कहा कि तृणमूल-प्रायोजित संघर्ष पूरे सूबे में हो रहे हैं। यहां अगले साल चुनाव प्रस्तावित हैं। वहीं, तृणमूल कांग्रेस (TMC) के प्रवक्ता कुणाल घोष ने आरोपों को ख़ारिज करते हुए कहा कि भाजपा के भीतर एक अनबन की वजह से झड़प हुई और सत्ताधारी पार्टी की इसमें कोई भूमिका नहीं है।

बजट लक्ष्य से अधिक होगा राजकोषीय घाटा: निर्मला सीतारमण

नवंबर में Jaguar लैंड रोवर की यूके बिक्री का रहा ये हाल

हम लाखों ग्राहकों को डिजिटल बैंकिंग में किसी भी तरह की कठिनाई में नहीं डाल सकते है: RBI गवर्नर

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -