तमिलनाडु: 12वीं कक्षा की छात्रा ने की ख़ुदकुशी, हॉस्टल में मिला शव

तमिलनाडु: 12वीं कक्षा की छात्रा ने की ख़ुदकुशी, हॉस्टल में मिला शव
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के तिरुवल्लूर जिले में एक सरकारी सहायता प्राप्त स्कूल के हॉस्टल के रूम में 17 वर्षीय छात्रा ने ख़ुदकुशी कर ली। वह 12वीं कक्षा में पढ़ती थी। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि छात्रा का शव हॉस्टल के कमरे से बरामद हुआ है। कथित तौर पर सुसाइड करने की बात सामने आई है। हालांकि अभी ये कहना जल्दबाजी होगी कि यह ख़ुदकुशी का मामला है। हम इसकी छानबीन कर रहे हैं।

17 साल की लड़की की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए तिरुवल्लूर के सरकारी मेडिकल कॉलेज व अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस का दावा है कि उसने कथित तौर पर सोमवार की सुबह तड़के ख़ुदकुशी की है। शव मिलने के बाद अभिभावक हॉस्टल पहुंचे और विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरा बड़ी तादाद में पुलिस बल की तैनाती की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस उप महानिरीक्षक (DIG) एम सदाप्रिया और तिरुवल्लूर के पुलिस अधीक्षक सेफस कल्याण ने स्कूल का दौरा करके मामले की जांच की है। यह घटना तमिलनाडु के कल्लाकुरिची में 14 जुलाई को 12वीं कक्षा की एक लड़की की दुखद मौत के कुछ दिनों बाद हुई है। बता दें कि 13 जुलाई को कल्लाकुरिची के एक प्राइवेट स्कूल के हॉस्टल परिसर में एक 16 साल की लड़की की कथित तौर पर मौत हो गई थी।

इस घटना पर छात्रा के परिजन कुछ गड़बड़ी का संदेह व्यक्त कर रहे थे, जबकि पुलिस का कहना था कि उसने कथित तौर पर ख़ुदकुशी की है। कुड्डालोर जिले के कृषि प्रधान पेरियानसल्लूर गांव के हजारों लोग शनिवार को छात्रा के अंतिम संस्कार में पहुंचे थे। पड़ोसी गांवों के लोगों ने भी छात्रा को श्रद्धांजलि दी थी। अंतिम संस्कार के दौरान छात्रा के शोकाकुल पिता के साथ उनका 17 वर्षीय बेटा, परिवार के अन्य सदस्य और ग्रामीण उपस्थित थे। छात्रा के पिता ने अपनी बेटी की मौत के मामले में इंसाफ की गुहार लगाई थी।

बंगाल: हिजाब पहनी छात्रा को डांटा.., तो भीड़ ने सरेआम फाड़ दिए शिक्षिका के कपड़े, Video

शादी का झांसा देकर ताइवान की 53 वर्षीय महिला का बलात्कार, 29 साल का आरोपी गिरफ्तार

भोपाल के सरकारी स्कूल में चौथी कक्षा की बच्ची से दरिंदगी, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -