तमिलनाडु कैबिनेट: उदयनिधि स्टालिन को शामिल किए जाने की संभावना
तमिलनाडु कैबिनेट: उदयनिधि स्टालिन को शामिल किए जाने की संभावना
Share:

चेन्नई: द्रमुक की युवा शाखा के नेता और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन के जून के पहले सप्ताह में राज्य मंत्रिमंडल में मंत्री के रूप में शामिल होने की उम्मीद है। डीएमके सूत्रों के मुताबिक पार्टी पहली बार विधायक बने इस विधायक को मंत्री बनाने पर चर्चा कर रही है।

डीएमके के राज्य संगठन सचिव और राज्यसभा सदस्य आर एस भारती ने कहा, "उदयनिधि स्टालिन एक महान भीड़ खींचने वाले हैं, और उन्हें मंत्री बनाने के लिए राज्य भर से मांग की गई है। डीएमके के अधिकारी और कार्यकर्ता करुणानिधि परिवार को तमिलनाडु के पहले परिवार के रूप में देखते हैं, और जब भी उदयनिधि विधानसभा सत्र में प्रवेश करते हैं, तो पार्टी विधायक उन्हें बधाई देने के लिए अपनी सीटों से उठते हैं।

डीएमके नेताओं के मुताबिक, महान वक्ता रहे युवा नेता के पास नेतृत्व की अच्छी प्रतिभा है और जून के पहले सप्ताह में उनके मंत्री बनने की संभावना लगभग अपरिहार्य है। क्योंकि स्टालिन कैबिनेट में मंत्री के रूप में लगभग चार पहली बार विधायक शामिल हैं, चेन्नई के चेपॉक से पहली बार विधायक बने उदयनिधि स्टालिन को किसी भी बाधा का सामना नहीं करना पड़ सकता है। 

डीएमके नेताओं के अनुसार, मुख्यमंत्री ने युवा नेता को मंत्रिमंडल में मंत्री बनाने के बारे में अपने विचार जानने के लिए अनुभवी नेता एस दुरईमुरुगन, लोकसभा सांसद टी आर बालू और आर एस भारती जैसे करीबी दोस्तों के साथ पहले ही बातचीत कर ली है। द्रमुक सूत्र ने कहा कि पार्टी के सभी वरिष्ठ अधिकारियों ने उदयनिधि स्टालिन को मंत्री के रूप में मुख्यमंत्री की नियुक्ति को अपनी मंजूरी दे दी है और शपथ ग्रहण जून के पहले सप्ताह में ही हो सकता है।

सरकार गुजरात के केवडिया में 5 से 7 मई तक 'स्वास्थ्य शिखर सम्मेलन' की मेजबानी करेगी

लड़के को देख अट्रैक्ट हुईं मशहूर फैशन डिजाइनर, साथ रात गुजारने के बाद....

लगातार बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, 24 घंटे में मिले 3157 नए मामले

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -