खौफनाक: कोल्ड ड्रिंक पीते ही जले 11 साल के बच्चे की आंत, गला और गुर्दे
खौफनाक: कोल्ड ड्रिंक पीते ही जले 11 साल के बच्चे की आंत, गला और गुर्दे
Share:

तमिलनाडु के कन्याकुमारी से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहां के स्कूल में पढ़ने वाले 11 साल के लड़के की जहरीली कोल्ड ड्रिंक पीने से मौत हो गई है। वहीं इस लड़के का नाम अश्विन बताया जा रहा है। खबरों के अनुसार वह छठी क्लास में पढ़ता था। इसी के साथ मिली जानकारी के मुताबिक, इस लड़के को स्कूल में अज्ञात लोगों ने कथित तौर पर जहरीया पेय पदार्थ पिला दिया था और इसके बाद उसकी तबीयत खराब हो गई। वहीं स्कूल से आने के बाद अश्विन ने अपने माता-पिता से पेट में दर्द की शिकायत की।

कृष्णा अभिषेक पर मेहरबान हुए मामा गोविंदा, वायरल हुआ पहली परफॉर्मेंस का वीडियो

उसकी शिकायत सुनकर उसके पैरेंट्स उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उन्हें बताया कि जहरीली कोल्ड ड्रिंक में एसिड था जिसने लड़के के आंत, गला और गुर्दे को सभी को बुरी तरह से नष्ट कर दिया। उस समय लड़के को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालाँकि इस दौरान 11 साल का लड़का 20 दिनों से अधिक समय तक जिंदगी की जंग लड़ता रहा लेकिन आज उसकी मौत हो गई।

भारत-पाक क्रिकेट मैच में भी ओवैसी को दिख गया 'मुस्लिम' एंगल, फिर दिया भडकाने वाला बयान

आपको बता दें कि कन्याकुमारी में कांग्रेस नेताओं ने आज सुबह स्कूल के सामने धरना दिया। इस दौरान कानून-व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए धरना स्थल पर भारी संख्या में पुलिस अधिकारियों को तैनात किया गया था। इस मामले में स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और लड़के को जहर देने वाले की तलाश की जा रही है। हालांकि, अभी तक उसकी पहचान नहीं हो सकी है। वहीं इस मामले को अब आगे की जांच के लिए सीबीसीआईडी ​​को स्थानांतरित कर दिया गया है।

SBI ने अपने कस्टमर्स को दिया दिवाली गिफ्ट, अब ग्राहकों को मिलेगा ये लाभ

श्वेता तिवारी ने किया ये बड़ा खुलासा

क्या BTS दे सकता है THE ROCK को मात, जानिए क्या है एक्टर का विचार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -