लॉकडाउन में चला रहा था सलून, अब कोरोना पॉजिटिव निकला नाई
लॉकडाउन में चला रहा था सलून, अब कोरोना पॉजिटिव निकला नाई
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई के पास एक चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया है. चेन्नई के वालासर्वंकम इलाके में एक 32 वर्षीय नाई अपनी दुकान को अवैध रूप से खोलकर लोगों की हजामत बना रहा था. जब उसकी कुछ दिन पहले कोरोना जांच हुई, तो वह पॉजिटिव निकला. इस बात की खबर लगते ही ग्रेटर चेन्नई कॉर्पोरेशन अलर्ट हो गया और उसने सोमवार से उन लोगों को ट्रेस करना आरंभ कर दिया जो संक्रमित नाइ की दुकान में आए थे. 

इसके साथ ही जिन घरों में नाई बाल काटने के लिए गया था , उनकी भी ट्रेसिंग की जा रही है. अभी तक 30 लोगों के सम्बन्ध में जानकारी मिली है, जिन्होंने इस नाई से अपने बाल कटवाए थे. नाई के कोरोना संक्रमित  निकलते ही आसपास के वालासर्वंकम, नेरकुदंरम, कोयमबेडु इलाकों को लॉकडाउन में शामिल कर लिया गया है. इसके अलावा नाई के संपर्क में जो लोग आए हैं, उनको भी ट्रेस किया जा रहा है. अभी इस बारे में कन्फर्म नहीं हो सका है कि अवैध रूप से सैलून चला रहे नाई पर कोई मामला रजिस्टर हुआ है या नहीं.

आपको बता दें कि इसी तरह का एक मामला मध्य प्रदेश के खरगोन जिले से सामने आया था, जहाँ एक नाइ ने संक्रमित कपड़े से दाढ़ी-कटाई बनाकर 6 लोगों को संक्रमित कर दिया था.

RBI के ऐलान से बाज़ार फिर गुलज़ार, सेंसेक्स पहुंचा 32000 के पार

लॉकडाउन: 7 करोड़ भारतीयों ने गंवाया रोज़गार, फिर भी बेरोज़गारी दर में आया सुधार

एयरलाइन्स ने शरू की बुकिंग, जानिए किस तारीख से बुक हो रहे हैं टिकट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -