तमिलनाडु: नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों से  3 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में 4 गिरफ्तार
तमिलनाडु: नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों से 3 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में 4 गिरफ्तार
Share:

चेन्नई: भारतीय राज्य तमिलनाडु में पुलिस ने सरकारी नौकरी के वादे पर 100 से अधिक लोगों को ठगने के आरोप में एक महिला सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

रेणुका, गांधी, मोहनराज और राजेंद्रन को रविवार को तमिलनाडु पुलिस की केंद्रीय अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया। वे सभी नानमंगलम के रहने वाले थे। जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया था, उन्हें न्यायिक हिरासत में रखा गया था।

पुलिस का कहना है कि गिरोह की सरगना रेणुका ने फर्जी सरकारी पहचान पत्र बनाकर लोगों को ठगने के लिए इसका इस्तेमाल किया। राज्य भर में, गिरोह ने एजेंटों को काम पर रखा था जो नौकरी करने वालों को बुलाते थे और उन्हें उस गिरोह में ले जाते थे जो उनके पैसे लेता था।

पीडब्ल्यूडी, स्कूल शिक्षा, सरकारी अस्पताल और सरकारी सचिवालय सभी को अपनी नौकरी खोने वाले लोगों के लिए सरकारी नौकरी का वादा किया गया था। समूह ने सरकारी विभागों के बाहर साक्षात्कार किया। इसके बाद वे उम्मीदवारों को जांच के लिए किलपॉक मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गए।

वे अस्पताल में अपने नाम के साथ "आउट पेशेंट" स्लिप लेंगे। उम्मीदवार को चेक-अप के लिए अंदर ले जाया जाएगा। पुलिस ने कहा कि इसमें अस्पताल के कर्मचारियों की कोई संलिप्तता नहीं थी। उन्होंने अपने काम के हिस्से के रूप में स्वास्थ्य जांच की। पुलिस का कहना है कि मेडिकल चेकअप के कुछ दिनों बाद, गिरोह उन लोगों को फर्जी पोस्टिंग आदेश भेजता है जो शामिल होना चाहते हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने यूक्रेन से भारतीयो को निकालने में ज़ेलेंस्की का समर्थन मांगा

यूक्रेन में गोली लगने से हुए घायल, गुम गया पासपोर्ट..., आज अपने देश लौटेंगे हरजोत सिंह

VIDEO: कभी रणवीर को गले लगाते तो कभी आलिया संग मटकते दिखीं राखी सावंत

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -