लो जनाब कर लो बात, तमिल फिल्म में ओडिशा के डीजीपी को दिखा दिया शहीद

आपको बता दे तमिल फिल्म के एक सीन में जीते जागते ओडिशा के डीजीपी कुंवर बृजेश सिंह को शहीद बता दिया है. यह होने के बाद यह फिल्म अब सोशलमीडिया साइट्स पर ट्रेंड करने लगी है. जी हां बता दे की पिछले ही हफ्ते एक तमिल फिल्म का हिंदी डब्ड वर्जन रिलीज हुआ था. फिल्म के एक सीन में ओडिशा के डीजीपी कुंवर बृजेश सिंह को शहीद के तौर पर दिखाया गया था.

हालांकि सिंह ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया है लेकिन ओडिशा पुलिस असोसिएशन ने फिल्म के प्रड्यूसर और डायरेक्टर से माफी मांगने को कहा है.

फिल्म के एक सीन में लीड कैरेक्टर एसीपी शिवा एक दीवार की ओर मुंह करके खड़े हैं. दीवार पर देश के लिए जान देने वाले बहादुर पुलिस अफसरों की तस्वीरें लगी हैं, जिनमें से एक तस्वीर डीजीपी की भी थी. तमिल ऐक्टर सत्यराज, जिन्होंने फिल्म बाहुबली में लोकप्रिय कटप्पा का कैरेक्टर निभाया था, दीवार में टंगी हर तस्वीर की ओर इशारा कर रहे हैं. जिसके बाद यह मामला और भी सुर्खियों में बन गया. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मलाइका ने अरबाज को जन्मदिन पर गिफ्ट किया 'तरबूज', देखे वीडियो

पूर्व में सनी लियोनी की बेटी निशा को 11 पैरंट्स ठुकरा चुके थे

बॉलीवुड की मस्तकलंदर...'शमा सिकंदर' को Happy Birthday

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -