अब शुक्रवार से रिलीज नहीं होगी Movies...
अब शुक्रवार से रिलीज नहीं होगी Movies...
Share:

अब साऊथ फिल्म इंडस्ट्री में तमिल फिल्म प्रोड्यूसर काउंसिल ने शुक्रवार को फिल्म रिलीज करने पर एक अहम निर्णय लिया है. जी हां बता दे कि, नई तमिल फिल्मों को इस शुक्रवार से रिलीज न करने का फैसला लिया है. अब नई तमिल फिल्में देखने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा. । दरअसल, 10 प्रतिशत स्थानीय निकाय कर का विरोध कर रहे तमिल फिल्म प्रोड्यूसर काउंसिल ने ये फैसला लिया है. बताया जा रहा की जीएसटी के बाद से ही प्रोड्यूसर्स को काफी दिक्कते हो रही हैं. काउंसिल का कहना है कि 10 प्रतिशत स्थानीय निकाय कर फिल्म इंडस्ट्री के लिए बड़ा झटका है. इससे पहले फिल्मों पर करीब 28 प्रतिशत जीएसटी से फिल्म इंडस्ट्री में काफी विरोध किया गया था.

मेकर्स का कहना है कि काउंसिल हमेशा से ही सरकार से इस बारे में बात करना चाहती है और मंगलवार का दिन सरकार से बातचीत के लिए तय कर लिया गया है. आपको बता दें कि जीएसटी के विरोध में फिल्म मेकर्स ने कुछ तक हड़ताल भी की थी.

इस हड़ताल के दौरान राज्य के सभी सिनेमा हॉल बंद रखे गए थे. इस हडताल को तब बंद किया गया था जब सरकार ने कमेटी की मांगे पर बात करने का आश्वासन दिया था. अगर काउंसिल का रवैया ऐसा ही रहता है तो कई फिल्मों की रिलीज प्रभावित होगी. ये दूसरी बार है जब मेकर्स कर के खिलाफ ये प्रदर्शन कर रहे हैं. इस तरह से यह तमिल फिल्म उद्योग का एक बड़ा फैसला है.   

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ठग.. की शूटिंग से आमिर का विराम, अब करने लगे है यह काम

इस एक्ट्रेस ने कहा कि "बुर्के का मतलब यह नहीं कि मुस्लिम महिला दबाव में है"

शाहरुख़ की फ़िल्मों में Bollywood हसीनाओं का रहेगा मेला

ऐश्वर्या की खिसकी ड्रेस...पत्नी को छोड़ भागे-भागे आए शाहरुख़ पहुंच गए करने हेल्प...देखे तस्वीरें

मैं अपनी बेटी संग हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूँ, सनी लियोनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -