जब इलियाना की नाभि पर डायरेक्टर ने किया था यह काम, हो गया था बड़ा घाव
जब इलियाना की नाभि पर डायरेक्टर ने किया था यह काम, हो गया था बड़ा घाव
Share:

आजकल फिल्म इंडस्ट्री में महिलाएं शोषण के खिलाफ लगातार आवाज उठाने का काम कर रहीं हैं. ऐसे में बीते दिनों #MeToo मूवमेंट ने काफी जोर पकड़ा और इस दौरान कई फिल्मी हस्तियों ने शोषण पर खुलकर प्रतिक्रिया दी थी. वहीं अब हाल ही में इलियाना डी क्रूज ने भी इससे जुड़ा अपना एक अनुभव शेयर किया है. जी हाँ, आप जानते ही हैं कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में बोल्ड सीन देने का एक अलग ही कल्चर है और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस की नाभि दिखाना एक आम कल्चर बन चुका है.

ऐसे में बीते समय से इसको लेकर भी काफी आवाज उठी है और अब इस पर साउथ की फिल्मों से शुरुआत करने वाली इलियाना डी क्रूज की प्रतिक्रिया आई है. हाल ही में इलियाना ने अपनी पहली फिल्म की शूटिंग का अनुभव बताया है. उन्होंने हाल ही में इस बारे में बात करते हुए कहा कि, ''फिल्म के डायरेक्टर एक सीन के लिए उनकी नाभि पर सीप को गिराना चाहते थे लेकिन इलियाना को ऐसा करना बिल्कुल अजीब लगा था, उन्होंने डायरेक्टर से रिक्वेस्ट की, लेकिन उनका कहना था कि ये बहुत खूबसूरत लगेगा.'' वहीं आगे उन्होंने कहा कि, ''डायरेक्टर एक ऐसा सीन चाहते थे जिसमें सीप उनकी नाभि पर बिल्कुल आराम से गिरता हुआ दिखे और एक्टर को जब इस सीन के बारे में बताया गया तो उन्हें समझ नहीं आया कि इस पर कैसे प्रतिक्रिया दे. इलियाना ने जब डायरेक्टर से पूछा कि वह ऐसा क्यों करना चाहते हैं तो उन्होंने कहा, क्योंकि वह उनकी नाभि को दिखाना चाहते हैं.''

वहीं आगे इलियाना ने कहा कि, ''मैं बिल्कुल नयी फिल्म इंडस्ट्री में आई थी और बहुत युवा थी तो मुझे कुछ भी समझ नहीं आ रहा था. इस सीन को शूट करते हुए उन्हें घाव भी हो गया था क्योंकि सीप बहुत भारी था.'' अब बात करें इलियाना के वर्कफ्रंट की तो वह इन दिनों फिल्म पागलपंती में नजर आ रहीं हैं.

चुलबुल पांडेय ने दिया बच्चों को रॉबिनहुड पांडे बनने का 'चीट कॉड'

टॉपलेस होकर बाथटब में लेटी नजर आईं पद्मा लक्ष्मी, वायरल हो रही फोटोज

सनी लियोनी के लेटेस्ट हॉट मोनोकिनी अवतार ने किया पागल, बोल्डनेस ने सोशल मीडिया पर ढहाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -