इस तमिल अभिनेत्री को देखते ही फैंस बोले 'वाह'
इस तमिल अभिनेत्री को देखते ही फैंस बोले 'वाह'
Share:

तमिल फिल्मों में अपने जलवे दिखाने वाली एमी जैक्सन ने हाल ही में एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी हैं जिससे वह रातों-रात फेमस हो गईं हैं. जी हाँ, एमी जैक्सन ने हाल हीं में एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जो बहुत सेक्सी है इस तस्वीर में वह अपने प्राइवेट पार्ट्स को दिखाते हुए नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि एमी के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी फोटोज अपलोड करती हैं. एमी इस तस्वीर में बिकिनी में नजर आ रहीं हैं और गले में उन्होंने डाइमंड सेट पहना है जो काफी महंगा नजर आ रहा है.

इस फिल्म कंपनी ने किया कमल हासन की 'विश्वरूपम 2' की रिलीज पर विवाद

 

कैप्शन में उन्होंने लिखा है I asked my Mum if this was too much and she thinks it’s more than ok sooooo u @gregoriophotography | @guess gang इस तस्वीर में वह वाकई में काफी शानदार दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि एमी की इस तस्वीर पर किसी ने उनके प्राइवेट पार्ट्स की तारीफें की है तो किसी ने उन्हें बुरा-भला कहा है. एक यूजर ने उनकी तस्वीर पर कमेंट किया है और लिखा है कि आपको वजन बढ़ाने की जरूरत है.

'जेल' में दिखा जी. वी. प्रकाश का दमदार लुक

 

एमी को आप सभी ने हॉलीवुड, तमिल और बॉलीवुड तीनो ही तरह की फिल्मों में देखा ही होगा. एमी अब तक अपने इंस्टाग्राम पर कई सेक्सी फोटोज अपलोड कर चुकीं हैं कुछ समय पहले ही वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ सेक्सी अंदाज में नजर आईं थीं. जल्द ही एमी फिल्म 2.0 में नजर आने वाली हैं.

तमिल अपडेट्स

Video: इस वजह से ट्विटर पर बांधे जा रहे हैं इस चीनी लड़की के तारीफों के पूल

सांड के प्यार में दीवानी इस महिला ने नहीं की अब तक शादी

फिल्म 'सीमा राजा' के टीजर ने आते ही इंटरनेट पर लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -