Video: इस वजह से ट्विटर पर बांधे जा रहे हैं इस चीनी लड़की के तारीफों के पूल

Video: इस वजह से ट्विटर पर बांधे जा रहे हैं इस चीनी लड़की के तारीफों के पूल

दुनिया में भिन्न-भिन्न भाषाओं के लोग रहते हैं जिनके बारे में जानकार आपको हैरानी होगी. सभी के धर्म अलग होते हैं , भाषा अलग होती है. जाती अलग होती है, परम्परा अलग होती है और रीति-रिवाज भी अलग होते हैं. ऐसे में बहुत कम ऐसे लोग होते हैं जो अपनी भाषा के साथ दूसरी भाषा भी बोल लेते हैं. जी हाँ, दूसरी भाषा को बोलने के लिए कई बार ट्रेनिंग लेनी पड़ती है लेकिन आज हम जिनके बारे में आपको बताने जा रहे हैं उन्होंने ट्रेनिंग नहीं ली लेकिन फिर भी वह दूसरी भाषा केवल बोलती ही नहीं बल्कि उस भाषा के गाने भी गाती हैं.

जब शेरनी को अपना ही वार पड़ गया उल्टा

जी हम बात कर रहे हैं एक चीनी लड़की की जो तमिल भाषा न केवल बोल लेती है बल्कि उस भाषा के गाने भी गाती है. जी हाँ, हम जानते हैं कि आप हमारी बातों पर यकीन नहीं करेंगे लेकिन हम सच कह रहे हैं. दरअसल इस लड़की का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और सभी के द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है. लड़की की तमिल भाषा को सुनकर ट्विटर पर उसकी तारीफों के पूल बांधे जा रहे हैं लोग लगातार लड़की की तारीफें कर रहे हैं और लगातार उसे चीयरअप करते हुए नजर आ रहे हैं.

Video : हाथ नहीं होने के बाद भी कमाल करता है ये शख्स

 

इस लड़की का वीडियो महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने भी अपने सोशल साइट पर शेयर किया है जो बहुत ही शानदार है. यह चीनी लड़की तमिल भाषा में पहले तो ‘द ग्रेट वॉल ऑफ चाइना’ के बारे में बात करती है और उसके बाद मुस्कुराते हुए नजर आ रही है. लड़की को देखकर और उसकी तमिल भाषा को सुनकर लोग उसकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. आप भी देखिए उनका यह वीडियो.

देख भाई देख 

Video: लड़ते-लड़ते पहली महिला ने फाड़े दूसरी महिला के कपडे

जब ज्यादा बोला अपराधी तो जज ने दे दिया ये आदेश

सेक्स में महिलाएं क्यों निकालती हैं आवाज़

?