'जेल' में दिखा जी. वी. प्रकाश का दमदार लुक

तमिल फिल्म इंडस्ट्री में म्यूजिक कंपोजर के क्षेत्र में बड़ा नाम कमाने के बाद एक्टिंग के क्षेत्र में अपनी किस्मत आज़माने वाले अभिनेता जी. वी. प्रकाश कुमार ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया है. जी. वी. प्रकाश जल्द ही फिल्म 'जेल' के जरिए सभी को एंटरटेन करने आ रहे हैं. अभिनेता ने अपने ट्वीटर अकाउंट से फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है.

इन तस्वीरों में प्रकाश के लुक को देखकर ही ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वो इस फिल्म में सस्पेंस वाला किरदार निभाने वाले हैं. वैसे भी प्रकाश अपनी हर फिल्म में एक्शन अवतार में तो नजर आते ही हैं. क्राइम ड्रामा पर आधारित फिल्म 'जेल' को अवार्ड विनिंग डायरेक्टर वसंथबलन द्वारा निर्देशित किया गया है. वहीं फिल्म को क्रिक्स सिने क्रिएशन ने प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए जी. वी. प्रकाश का कहना है 'ये उनके करियर की सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से है.'

बियर्ड और रफ लुक में जी. वी. प्रकाश लोकल हीरो की तरह लग रहे हैं. हालांकि उनके लुक को देखकर ये कहा जा सकता है कि फिल्म 'जेल' के जरिए जी. वी. प्रकाश एक बार फिर अपने दमदार किरदार के साथ पर्दे पर लौटने वाले हैं. वैसे जी. वी. प्रकाश और वसंथबलन का रिश्ता बहुत खास है. दरअसल प्रकाश ने वसंथबलन की फिल्म के जरिए ही म्यूजिक कंपोजर बनकर अपने करियर की शुरुआत की थी.

जी. वी. प्रकाश ने फिल्म 'कुसेलन' के जरिए एक्टिंग में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ साउथ सुपरस्टार रजनीकांत नजर आए थे. फिल्म में प्रकाश कमीओ रोल में नजर आए थे. इसके बाद से अब तक प्रकाश करीब 20 फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दमदार प्रदर्शन कर चुके हैं. प्रकाश ने साल 2015 में आई फिल्म 'डार्लिंग' में लीड रोल निभाया था और इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट बेस्ट मेल डेब्यू के फिल्म फेयर अवार्ड से भी नवाज़ा जा चुका है.

टॉलीवूड अपडेट्स...

तमिल फिल्म Boomerang' के ऑडियो लांच के साथ ही जारी हुआ ट्रेलर

हासन के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज, जयललिता को कहा 'तानाशाह'

अपने फैंस को इस बात के लिए धनुष ने किया धन्यवाद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -