मूवी के पहले लुक में स्कूटर पर बैठी नजर आई तमन्ना भाटिया
मूवी के पहले लुक में स्कूटर पर बैठी नजर आई तमन्ना भाटिया
Share:

तमिल और बॉलीवुड दोनों ही फिल्मों में अपने जलवे दिखाने वाली तम्मना भाटिया आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी बहुत ही खूबसूरत तस्वीरें अपलोड करती हैं. कुछ समय पहले ही तमन्ना ने एक तस्वीर शेयर की और लिखा कि Perfect start to my day , sharing this first look of #kannekalaimaane with all of you @udhay_stalin #seenuramasamy #tamilmovies #incharacter #newlook #lovemyjob #waitingforit इस तस्वीर में वे स्कूटर चला रही हैं और उनके पीछे एक लड़का बैठा हुआ हैं.

आप सभी को बता दें कि ये तमन्ना की अपकमिंग फिल्म 'kanne kalaimaane' का पहला लुक हैं जिसमे वे स्कूटर चला रही हैं और उनके पीछे मूवी के एक्टर Udhayanidhi Stalin बैठे हैं. आप सभी को बता दें कि तमन्ना ने बॉलीवुड और तमिल दोनों ही जगत कि कई हिट फिल्मों में काम किया हैं. इन्होने अपने करियर कि शुरुआत तमिल फिल्मों से कि और उसके बाद ये बॉलीवुड फिल्मों में नजर आई. फिल्म 'Baahubali: The Beginning' में इनके किरदार को काफी पसंद किया गया और इस फिल्म के लिए इन्हे काफी वाह-वाही भी मिली.

तमन्ना ने एक तस्वीर येलो ड्रेस में भी शेयर की हैं और लिखा हैं All set for Star talk with Vinay ! On Star plus and Star Vijay Styled by @kareenparwani Outfit by @shahinmannan Jewels by @viangevintage Assisted by @rajvee14 ayushi_varia Make up @otb_makeup @billymanik81 Hair @aliyashaik28 इस तस्वीर में वे बहुत ही प्यारी लग रही हैं. इन दिनों तमन्ना अपनी अपकमिंग फिल्म 'kanne kalaimaane' की शूटिंग में व्यस्त हैं यह फिल्म इसी साल मई में रिलीज की जाएगी.

बॉलीवुड की ये अभिनेत्री भोजपुरी में दिखाएगी अपना जलवा

चिरंजीवी और नयनतारा के साथ नज़र आये अमिताभ बच्चन, कही ये बात

दो बॉयफ्रेंड के बाद इस अभिनेत्री ने की बिजनेसमैन से सगाई लेकिन..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -