तमन्ना ने बचाई रणवीर सिंह की जान, जानिए क्या है मामला
तमन्ना ने बचाई रणवीर सिंह की जान, जानिए क्या है मामला
Share:

तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) स्टारर मूवी  'बबली बाउंसर' (Babli Bouncer Trailer) का हाल ही में ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है, इनमे तमन्ना का दमदार लुक देखने के लिए मिल रहा है। खबरों का कहना है कि मूवी में तमन्ना एक देसी पहलवान का किरदार को अदा कर रही है, जो सड़कों पर गुंडों को पीटती हुई दिखाई दे रही है। वहीं तमन्ना का बाउंसर वाला अंदाज लोगों को खूब पसंद आने लगा है। जी हां, सोशल मीडिया पर ट्रेलर को पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी दिया जा रहा है।

वहीं अब रणवीर सिंह ने भी मूवी के ट्रेलर की जमककर तारीफ भी की है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने लगा है, इसमें रणवीर, मधुर भंडारकर और तमन्ना भाटिया को अपनी बांहों में लिए हुए हैं और बोल रहे है कि मैं आज बहुत प्रोटेक्टेड फील कर रहा हूँ, क्योंकि मेरे पास बबली बाउंसर है, जो मेरी हिफाजत करने वाली है. जिसके साथ ही मधुर भंडारकर ने बबली बाउंसर के ट्रेलर को अपना प्यार देने के लिए रणवीर सिंह को धन्यवाद अदा किया है।

 

इसके पहले खबरें थी कि मूवी को मधुर भंडारकर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 23 सितंबर को OTT प्लैटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है, जो हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में स्ट्रीम होने वाली है। इसके पहले तमन्ना ने कहा था कि । "जैसे ही मैंने बबली बाउंसर पढ़ा, मुझे चरित्र से प्यार हो गया क्योंकि यह गहराई के साथ सबसे दिलचस्प और मनोरंजक पात्रों में से एक है जो मैंने देखा है।" 

YASHODA टीजर: प्रेग्नेंट लेडी की वो कहानी जो दिखाई जाएगी सामंथा की जुवानी

अल्लू अर्जुन की इस फिल्म पर लगा ग्रहण, जानिए क्या है वजह

भाई के सुसाइड करने कारण से विवादों में रह चुकीं है कैथरीन ट्रेसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -