भाई के सुसाइड करने कारण से विवादों में रह चुकीं है कैथरीन ट्रेसा
भाई के सुसाइड करने कारण से विवादों में रह चुकीं है कैथरीन ट्रेसा
Share:

कैथरीन ट्रेसा ने दक्षिण भारतीय मॉडल और फिल्म अभिनेत्री के रूप में मुख्य रूप से तमिल, मलयालम, कन्नड़ और तेलुगु मूवीज में अभिनय किया हैं। कैथरीन सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्रीओ में से एक कही जाती है। उन्होंने कई छोटी और बड़ी मूवी में अभिनय किरदार निभाते हुए देखा जा चुका है।  अभिनेत्री कैथरीन ट्रेसा का जन्म दुबई, संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में हुआ था। उनका जन्म और पालन-पोषण दुबई शहर में ही हुआ था। कैथरीन ने अपनी शुरुआती शिक्षा दुबई की एक स्कूल से ली हुई है। बता दें कि 12 वीं क्लास तक की पढ़ाई पूरी करके उच्च शिक्षा के लिए सेंट जोसेफ कॉलेज, बैंगलोर, इंडिया में आई थी। उन्होंने अपने स्कूली दिनों में पियानो बजाना भी सीखा और उसे नृत्य, गायन, आइस स्केटिंग और वाद-विवाद का प्रशिक्षण लेना भी स्टार्ट कर दिया था। वर्तमान समय में Catherine Tresa Age 34 वर्ष है।

कैथरीन ट्रेसा अलेक्जेंडर ने 2010 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर दी थी। उन्होंने सबसे पहले विजय के साथ कन्नड़ मूवी शंकर IPS में किरदार अदा किया था। वह अपनी कई बोल्ड और खूबसूरत फोटोज इंस्टाग्राम पर अपलोड करती रहती है। उसकी खूबसूरत इमेज, लुक्स, एक्सप्रेशन और एक्टिंग के लिए उन्हें खूब पसंद भी किया जा रहा है। 

बता दें कि 2014 में Catherine Tresa Alexander के भाई क्रिस्टोफर ने कॉलेज छात्रावास के कमरे में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। तब से ऐसा कहा जाता है कि अभिनेत्री का भाई अवसाद से पीड़ित था, और उसके पास वित्तीय सहायता का कोई साधन नहीं था। हालांकि, कैथरीन ने ऐसे सभी विवादों को खारिज कर चुकी थी। 2016 में अल्लू अर्जुन अभिनीत मूवी ‘सरैनाडु’ की सफलता प्रेस मीट में अपने भाषण के दौरान अभिनेत्री के खराब तेलुगू का मजाक उड़ाते हुए एक लेख प्रकाशित किया था।

Godfather से वायरल हुआ नयनतारा का फर्स्ट लुक

पुष्पा-2 में नजर नहीं आएगी साई पल्ल्वी, जानिए वजह..?

जानिए कौन है रियाज़ खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -