YASHODA टीजर: प्रेग्नेंट लेडी की वो कहानी जो दिखाई जाएगी सामंथा की जुवानी
YASHODA टीजर: प्रेग्नेंट लेडी की वो कहानी जो दिखाई जाएगी सामंथा की जुवानी
Share:

निर्देशक हरीश नारायण और हरि शंकर की बहुप्रतीक्षित अखिल भारतीय फिल्म, 'यशोदा' (Yashoda) का टीजर रिलीज किया जा चुका है, इस मूवी में मुख्य भूमिका में साउथ सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) हैं। मनोरंजक टीजर की शुरुआत सामंथा के साथ होती है, जो यशोदा की भूमिका को निभा रही है, उसे पता चलता है कि वह गर्भवती है और डॉक्टर उनको गर्भवास्था के कुछ नियम भी बता रहे है।

बेहद दमदार है टीजर: डॉक्टर याशोदा से बोलती है, "पहले तीन महीनों में, आपको बहुत सावधान रहना होगा। आपको समय पर खाना होगा और शांति से सोना होगा। आपको ध्यान से चलना होगा और हर कदम पर ध्यान देना होगा। आप वजन नहीं उठा सकते। आप जो कुछ भी करते हैं, सुनिश्चित करें कि आप चोट मत करो। आपको अचानक चौंकना या डरना नहीं चाहिए। खुश रहें और हमेशा मुस्कुराते रहें।"

सब कुछ हुआ उल्टा: डॉक्टर के हर निर्देश के उपरांत  एक एक्शन सीक्वेंस की एक झलक दिखाई देती है जिसमें यशोदा को डॉक्टर की सलाह के ठीक विपरीत करते हुए दिखाया जा चुका है।

 

खतरे में यशोदा का बच्चा: रोमांचकारी टीजर यह आभास देता है कि यशोदा किसी तरह के नश्वर खतरे में है और उसे अपने अस्तित्व के लिए लड़ना है। कहने की आवश्यकता नहीं है कि टीजर ने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है। सोशल मीडिया पर टीजर जारी करने वाली सामंथा ने लिखा, "ताकत, इच्छाशक्ति और एड्रेनालाईन!" बता दें कि सामन्था के अलावा अखिल भारतीय फिल्म में उन्नी मुकुंदन और वरलक्ष्मी सरथकुमार भी प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देने वाले है। श्रीदेवी मूवीज के बैनर तले शिवलेंका कृष्ण प्रसाद द्वारा निर्मित, फिल्म में संगीत मणि शर्मा का है और छायांकन सुकुमार द्वारा किया गया है।

अल्लू अर्जुन की इस फिल्म पर लगा ग्रहण, जानिए क्या है वजह

भाई के सुसाइड करने कारण से विवादों में रह चुकीं है कैथरीन ट्रेसा

Godfather से वायरल हुआ नयनतारा का फर्स्ट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -